BREAKING NEWS

महागठबंधन में किचकिच, राजधानी में उपेंद्र कुशवाहा, मांझी, सहनी, शरद व प्रशांत किशोर की बैठक◾PM मोदी, सोनिया , आडवाणी और अमित शाह से मिले उद्धव ठाकरे, कहा- किसी को भी NPR और CAA से डरने की जरूरत नहीं◾केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंत्रिसमूह की बैठक की अध्यक्षता की ◾शाहीनबाग : तीसरे दिन भी नहीं निकला हल, लेकिन बातचीत में सुरक्षा को लेकर बनी सहमति◾Trump के भारत दौरे से पहले SJM ने 'नॉनवेज दूध' को लेकर दी चेतावनी◾व्यापार समझौते को अधर में लटकाने के बाद ट्रंप बोले - Modi के पास Facebook पर जनसंख्या लाभ◾दलितों पर अत्याचार के मामले में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्रवाई की जानी चाहिए - पासवान◾अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मुलाकात के लिए अब तक कोई निमंत्रण नहीं : कांग्रेस ◾PM मोदी के बाद सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे◾महाशिवरात्रि के अवसर पर भगवान पशुपतिनाथ मंदिर में दर्शन के लिए काठमांडू पहुंचे 6,000 से ज्यादा संत◾देश में राजनीति के समक्ष 'विश्वसनीयता का संकट' पैदा होने के लिए राजनाथ ने नेताओं को ठहराया जिम्मेदार◾कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर Modi सरकार पर साधा निशाना, कहा - सबूत अब तक देश के लोगों को नहीं दिए◾कार और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत ◾संजय राउत ने AIMIM पर लगाया आरोप, कहा- भारतीय मुसलमानों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है AIMIM◾TOP 20 NEWS 21 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾29 अप्रैल से कर पाएंगे केदारनाथ मंदिर में दर्शन ◾शाहीन बाग : नोएडा-फरीदाबाद रोड कुछ देर खोलने के बाद पुलिस ने फिर लगाई बैरिकेडिंग ◾CM बनने के बाद आज पहली बार दिल्ली आएंगे उद्धव ठाकरे,PM मोदी से करेंगे मुलाकात ◾देशभर में महाशिवरात्रि की धूम, मंदिरों में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब◾राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दिए संकेत, भारत के साथ हो सकता है बेजोड़ व्यापार समझौता◾

19 साल बाद इतना बदल गए कुछ कुछ होता है फिल्म के अंजली-राहुल-टीना

90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है आप सभी को बहुत अच्छे से याद ही होगी। जिसमें शाहरूख खान,रानी मुखर्जी और काजोल तीनो एक साथ नजर आएं। इन तीनों की जोड़ी ने एकसाथ मिलकर बड़े पर्दे पर खूब धूम माचा डाली थी। इन तीनों ने एक नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं।

\"\"

लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की रानी और काजोल एक-दूसरे से अलग रहने लग गई। काजोल और रानी एक दूसरे को कई इवेंट्स में एक दूसरे को नजर अंदाज करते हुए दिखे। दोनों ने ही एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन अब बहुत समय बाद ऐसा मालूम होता है कि दोनों के बीच की लड़ाई को अब शाहरुख ने खत्म करा दिया है।

\"\"

आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपको अपने पुराने दिनों की याद ताजा हो जाएगी। जी हां इन तीनों ने बहुत लम्बे अरसे के बाद एक साथ पोज किया है जिसे देखकर आपको कुछ कुछ जरूर होने लगेगा। पूरे दो दशक बाद काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक ही फ्रेम में नजर आए हैं।  लेकिन इस फोटो की तरीफ सारी शाहरुख खान को मिलनी चाहिए।

\"\"

जिसकी वजह से यह तीनों आज फिर एक साथ नजर आए। और 90 के दशक की सारी पुरानी यादों को ताजा किया। आपको बता दें कि यह फोटोज एक रीयूनियन पार्टी की है। इस पार्टी में रानी,काजोल,करिश्मा कपूर,श्रीदेवी और आलिया भट्टï सभी आए हुए थे। किंग खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है

\"\"

फिल्म 'आर्मी' में श्रीदेवी के साथ शाहरुख नजर आ चुके हैं, वहीं करिश्मा के साथ उनकी जोड़ी फिल्म 'दिल तो पागल है' में दिखी। वहीं, आलिया के साथ शाहरुख खान ने फिल्म 'डियर जिंदगी' के जरिये पर्दे पर खूब धमाल मचाया। शाहरुख ने इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, किसी किसी रात को आसमान के सितारों से ज्यादा आपके साथ मौजूद सितारे ज्यादा चमकते हैं।

\"\"  

Sum nites the stars with u shine brighter than the ones in the sky.Thank u ladies for ur graciousness beauty & love. pic.twitter.com/FNrb5jZZpu

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 2, 2017

धन्यवाद आपके प्यार के लिए। शाहरुख को इन हसानीओं के साथ आना वाकई कुछ अलग सा था। आपको बता दें कि शाहरुख खान आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में अगले साल नजर आएंगे।