BREAKING NEWS

राहुल और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज◾गांधी की विचारधारा से प्रभावित मोदी सरकार : राष्ट्रपति कोविंद◾एयर मार्शल आर.डी. माथुर ने वायुसेना प्रशिक्षण कमान के नए प्रमुख का कार्यभार संभाला◾राहुल, प्रियंका को हिरासत में लिए जाने से गुस्साए कांग्रेस नेता, कहा - UP में है ‘जंगल राज’ ◾CJI, सात वरिष्ठ न्यायाधीश 5 अक्टूबर से करेंगे PIL, सामाजिक न्याय के विषयों पर सुनवाई ◾MI vs KXIP ( IPL 2020 ) : मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया◾कांग्रेस नेता अहमद पटेल और आरपीएन सिंह कोविड-19 से संक्रमित◾हाथरस की घटना पर इलाहाबाद HC सख्त, उप्र सरकार को नोटिस, DM-SP तलब◾ IPL 2020 KXIP vs MI : हार्दिक-पोलार्ड की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुम्बई ने पंजाब को दिया 192 रनों का लक्ष्य◾दिल्ली में कोरोना के 3037 नए मामले की पुष्टि, 40 और मरीजों की मौत ◾हाथरस, बलरामपुर के बाद यूपी के भदोही में दलित किशोरी से बर्बरता, सिर कुचलकर हत्या◾यूपी पुलिस के ADG का बड़ा दावा - हाथरस की घटना में लड़की से नहीं हुआ बलात्कार, गलत बयानी की गई◾राहुल - प्रियंका पर यूपी सरकार के मंत्री का तंज - ये जो 'भाई-बहन' दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिये◾हाथरस गैंगरेप : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया◾प्रियंका और राहुल के काफिले को पुलिस ने परी चौक पर रोका, परिवार से मिलने के लिए हाथरस के लिये पैदल निकले◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, गर्दन पर चोट के निशान और टूटी थीं हड्डियां ◾सीएम गहलोत का आरोप - बारां की घटना को लेकर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष ◾ हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

19 साल बाद इतना बदल गए कुछ कुछ होता है फिल्म के अंजली-राहुल-टीना

90 के दशक में आई सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है आप सभी को बहुत अच्छे से याद ही होगी। जिसमें शाहरूख खान,रानी मुखर्जी और काजोल तीनो एक साथ नजर आएं। इन तीनों की जोड़ी ने एकसाथ मिलकर बड़े पर्दे पर खूब धूम माचा डाली थी। इन तीनों ने एक नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं।

\"\"

लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की रानी और काजोल एक-दूसरे से अलग रहने लग गई। काजोल और रानी एक दूसरे को कई इवेंट्स में एक दूसरे को नजर अंदाज करते हुए दिखे। दोनों ने ही एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन अब बहुत समय बाद ऐसा मालूम होता है कि दोनों के बीच की लड़ाई को अब शाहरुख ने खत्म करा दिया है।

\"\"

आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपको अपने पुराने दिनों की याद ताजा हो जाएगी। जी हां इन तीनों ने बहुत लम्बे अरसे के बाद एक साथ पोज किया है जिसे देखकर आपको कुछ कुछ जरूर होने लगेगा। पूरे दो दशक बाद काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक ही फ्रेम में नजर आए हैं।  लेकिन इस फोटो की तरीफ सारी शाहरुख खान को मिलनी चाहिए।

\"\"

जिसकी वजह से यह तीनों आज फिर एक साथ नजर आए। और 90 के दशक की सारी पुरानी यादों को ताजा किया। आपको बता दें कि यह फोटोज एक रीयूनियन पार्टी की है। इस पार्टी में रानी,काजोल,करिश्मा कपूर,श्रीदेवी और आलिया भट्टï सभी आए हुए थे। किंग खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है

\"\"

फिल्म 'आर्मी' में श्रीदेवी के साथ शाहरुख नजर आ चुके हैं, वहीं करिश्मा के साथ उनकी जोड़ी फिल्म 'दिल तो पागल है' में दिखी। वहीं, आलिया के साथ शाहरुख खान ने फिल्म 'डियर जिंदगी' के जरिये पर्दे पर खूब धमाल मचाया। शाहरुख ने इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि, किसी किसी रात को आसमान के सितारों से ज्यादा आपके साथ मौजूद सितारे ज्यादा चमकते हैं।

\"\"  

Sum nites the stars with u shine brighter than the ones in the sky.Thank u ladies for ur graciousness beauty & love. pic.twitter.com/FNrb5jZZpu

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) October 2, 2017

धन्यवाद आपके प्यार के लिए। शाहरुख को इन हसानीओं के साथ आना वाकई कुछ अलग सा था। आपको बता दें कि शाहरुख खान आनंद एल राय की आने वाली फिल्म में अगले साल नजर आएंगे।