BREAKING NEWS

कोरोना के बीच दिल्ली डेंगू का कहर, अब तक कुल मामले 723 केस आये सामने, 1 की मौत ◾केरल बारिश : मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, गृह मंत्रालय ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन◾राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾जयशंकर ने भारत में अवसरों पर ध्यान देने के लिए इजराइली कारोबारियों को किया प्रोत्साहित ◾

आखिर यह लड़का कौन है..... जिसने सोनम और रिया के नाम का टैटू अपनी पीठ पर बनवाया है

बॉलीवुड के एक्टर अनिल कपूर की बिटियों के लिए बॉलीवुड कोई इतना बड़ा दीवाना पैदा हो गया की उसने तो सारी ही हदे पार कर दी हैं । हम बात कर रहे हैं रिया कपूर और सोनम कपूर की इन दोनों के लिए एक लड़के ने अपनी बैक पर दोनों के नाम का टैटू बनवाया है। आप भी सोच रहे होंगे की कौन सा है यह दीवाना।

\"\"

आपको बता दें की रिया और सोनम आजकल फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं। एक लड़के ने रिया और सोनम दोनों के लिए अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है और टैटू में भी उसने दोनों का नाम लिखवाया है।

\"\"

आपको बता दें की यह लड़का काफी प्यार करता है। अब आप सोच रहे होंगे की यह लड़का कौन है। इसे पहले आप अपने दिमाग के घोड़े चलाएं हम आपको बता दें की यह और कोई नहीं रिया और सोनम का भाई हर्षवर्धन कपूर है।

\"\"

जिसने अपनी दोनों बहनो के लिए अपना प्यार ऐसे जाहिर करा है। हर्षवर्धन अपनी दोनों बहनो से प्यार करते हैं और इसलिए उन दोनों का नाम अपनी पीठ पर लिखवाया है।

Going on a vacation soon, safe to say 'I'll be back' #ThrowbackThursday #BackAtIt #VacayMode

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

आपको बता दें की अनिल कपूर की तीनो ही बच्चे आजकल बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम ने तो अपनी बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है लेकिन हर्षवर्धन और रिया की अभी कुछ खास पहचान नहीं बना पाएं हैं। रिया कपूर जल्द ही अपनी नयी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के साथ बड़े पर्दे पर आएँगी।