BREAKING NEWS

बापू की तुलना राखी सांवत से करने पर विवादों में घिरे UP विधानसभा अध्यक्ष, देर रात ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई ◾विश्व में कोरोना के मामलों का आंकड़ा 22.84 करोड़ से अधिक, अबतक 46.9 लाख से ज्यादा लोगों की हुई मौत◾तालिबान ने फिर से जारी किया नया फरमान, महिला कर्मचारियों को घर पर ही रहने का दिया आदेश ◾पंजाब : चरणजीत सिंह चन्नी आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, कई नेता समारोह में होंगे शामिल ◾पंजाब में दलित मुख्यमंत्री बनाने के साथ कांग्रेस का लक्ष्य यूपी और उत्तराखंड◾सऊदी विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान पर विचारों का ‘बहुत उपयोगी’ आदान प्रदान हुआ - जयशंकर◾BJP ने चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री चुनने पर कांग्रेस पर निशाना साधा◾कांग्रेस नेताओं को पंजाब की उथल-पुथल के अन्य जगहों पर भी असर होने की आशंका◾RSS चीफ ने प्रशासन में संघ के हस्तक्षेप के आरोपों को किया खारिज ◾CSK vs MI : गायकवाड़ और गेंदबाजों ने सुपरकिंग्स को दिलाई जीत◾आईपीएल 2021 के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ेंगे कोहली◾चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- बहुत बढ़िया राहुल ◾चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾

रणवीर सिंह ने Lamborghini Urus के बाद खरीदी 2.43 करोड़ की Mercedes Maybach GLS 600

बॉलीवुड स्टार्स के शौक भी उनकी तरह ही कीमती होते है। किसी को मेहेंगे कपड़ो का शौक है तो किसी को मेहेंगी घडियो का वही कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्हे गाड़ियों का शौक है। बॉलीवुड के अतरंगी एक्टर रणवीर सिंह भी उसी लिस्ट में शुमार है। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोगों ने बधाई दी। लेकिन आज इन्हें एक बार फिर से बधाई देना बनता है।

दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने गैराज में एक ओर लग्जरी एसयूवी को शमिल कर लिया है। जी हां, एक्टर ने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है, जिसे पिछले महीने भारत में 2.43 करोड़ में लॉन्च किया गया था। बता दें, ये भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है, वहीं रणवीर ने इस साल की शुरुआत में लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल डिज़ाइन वर्जन की डिलीवरी ली थी। 

पर्ल कैप्सूल वर्जन को भी मार्च में लॉन्च किया गया था। जिसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 20 प्रतिशत अधिक थी। Lamborghini Urus Pearl Capsule की कीमत भारत में 3.15 करोड़ है। मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 की बात करें तो यह कार स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले कई गुना ज़्यादा प्रीमियम है। मेबैक जीएलएस 600 एसयूवी में वुडन इंसर्ट, नापा लेदर, 12.3 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम एमबीयूएक्स इंटरफेस के साथ हैंडराइटिंग रिकग्निशन और जेस्चर कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली-ओपनिंग पैनोरमिक स्लाइडिंग के साथ सनरूफ दी गई है। इसके अलावा इस कार में क्लाइमेट कंट्रोल के साथ मसाज फंक्शन आदि भी शामिल है।