BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों की मौत पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ◾Ratan Tata Invests : वरिष्ठ नागरिकों के सहयोग के लिए स्टार्टअप गुडफेलोज में किया निवेश◾कश्मीरी पंडित की हत्या पर उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनेताओं ने जताया दुख, जानिए क्या कहा? ◾Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लीटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾भारत में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए केंद्र दिल्ली सरकार की विशेषज्ञता का उपयोग करें : CM केजरीवाल ◾भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को बड़ा झटका! फीफा ने महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनी, AIFF पर लगाया प्रतिबंध ◾Gujarat News : आवारा पशुओं से बढ़ रहा हादसे का खतरा, सरकार के दावों की खुली पोल ◾CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि◾Covid-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के 8,813 केस दर्ज़, 29 मरीजों की मौत ◾अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति द्रौपदी और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' समाधि पर की पुष्पांजलि◾

शादी के बाद भी इन अभिनेत्रियों के प्यार में कैद हुए ऋतिक रोशन, कैटरीना से लेकर करीना से जुड़ा नाम

ऋतिक रोशन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है। लेकिन इन दिनों अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म  'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिसकी एक झलक एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। वहीं ऋतिक के इस लुक को देख उनकी कथिक गर्लफ्रेंड सबा आजाद खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने इस पर कमेंट कर दिया। तो बस फिर क्या था तभी से सबा चर्चा का विषय बनी हुई है।

वैसे इस बात में कोई दोराए नहीं ऋतिक रोशन के फैंस लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों फीमेल फैंस हैं, जो एक्टर पर हरदम जान छिड़कती हैं। वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ भी बेहद दिलचस्प रही है। दरअसल, ऋतिक उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनका कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जुड़ चुका है। तो आइये आपको दिखाते हैं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड्स की एक लंबी लिस्ट।

सुजैन खान


ऋतिक रोशन की लाइफ में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम सबसे ऊपर अत है जिनके साथ एक्टर शादी के बंधन में बंधे। वैसे ऋतिक रोशन और सुजैन खान की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही। दोनों को एक दूसरे से ट्रैफिक सिग्नल पर प्यार हुआ और फिर बात शादी तक जा पहुंची। हालांकि, दोनों का रिश्ता कुछ खास नहीं चल पाया और साल 2014 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

करीना कपूर


ऋतिक रोशन और करीना कपूर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम किया था। जहां साल 2001 में दोनों की फिल्म  'यादें' रिलीज हुई। तो साल 2003 में दोनों 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' में  साथ नजर आये। बताया जा है इस दौरान दोनों के दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। हालांकि, ऋतिक पहले से ही शादीशुदा थे तो उनकी मां पिंकी ने उनसे करीना से दूरी बनाकर चलने को कहा।

कंगना रनौत


सुपरस्टार का सबसे विवादित रिश्ता कंगना रनौत संग रहा है। दरअसल, साल 2013 में फिल्म कृष-3 की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। लेकिन दोनों का रिश्ता कुछ खास मुकाम पर नहीं पहुंच पाया। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने एक न्यूज शो पर ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को शॉकिंग खुलासे किए थे।

कैटरीना कैफ

ऋतिक की गर्लफ्रेंड की इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। दोनों स्टार्स 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म 'बैंग बैंग' में भी साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं यही वो टाइम था जब दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा


देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन ने फिल्म 'अग्नीपथ' में साथ काम किया था। बताया जा हैं दोनों को शूटिंग के समय एक दूसरे से प्यार हो गया था। इस दौरान दोनों की कई सारी तस्वीरें साथ में वायरल भी हुई। हालांकि इस रिश्ते को भी दोनों में से किसी ने भी कोई काम नहीं दिया। 

सबा आजाद


वहीं ऋतिक रोशन की हाल की लव लाइफ के बारे में बात करें तो एक्टर इन दिनों सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद एक्टर ने इस बात की तरफ इशारा किया जब वह सबा आजाद संग हाथों में हाथ थामे नजर आये। हालांकि दोनों में से अब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर आधिकारिक माहुर नहीं लगाई है। लेकिन जिस तरह दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ ओपन हैं। उससे अंदाजा लगया जा सकता है दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं।