BREAKING NEWS

दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णों देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾Ind Vs Aus 3rd T20 Match: कोहली-हार्दिक ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर भारत ने 2-1 से जीती सीरीज◾अध्यक्ष बनने से पहले गहलोत ने गांधी परिवार को दिखायी ताक़त, दिल्ली से आया फोन, बोले- कुछ नहीं है बसकी बात ◾बांग्लादेश में हिंदू श्रद्धालुओं को मंदिर ले जा रही नौका पलटी, 24 की मौत ◾अंकिता हत्याकांडः सीएम धामी के आश्वासन के बाद NIT घाट पर हुआ अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार ◾HP News: सोमवार को हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ◾गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार ◾Narendra Modi: मोदी का ट्वीट- इजराइलियों को पीएम ने यहूदी नववर्ष की शुभकामनाएं दी ◾

फिल्म 'शेरशाह' के बाद बड़े पर्दे पर दोबारा दिखेगी सिद्धार्थ और कियारा की केमेस्ट्री, इस फिल्म में नजर आएंगी जोड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर फिल्मी सितारों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आती रहती है। इसी तरह से फिल्मी गलियारों में कई समय से यह चर्चा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि इन दोनों ने खुल कर अपने रिश्ते को स्वीकार तो नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में काफी वक्त साथ में बिताते देखा जा चुका है, जिससे माना तो यहीं जाता है कि सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को डेट कर रहे है। इंडस्ट्री के इस सुपर क्यूट कपल को लोग एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। फिल्म 'शेरशाह' के बाद अब दोबारा से यह जोड़ी साथ आने वाली है।


New couple alert? Sidharth Malhotra-Kiara Advani, Tara Sutaria-Aadar Jain  return from their respective holidays

फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने कमाल की अदाकारी से लोगों का दिल तो जीता ही, लेकिन इस फिल्म में इन दोनों के बीच की केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा के एक दूसरे को डेट करने की खबरें जोर पकड़ने लगी। इसके बाद इन दोनों को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते और साथ में वेकेशन पर जाते भी स्पॉट किया जा चुका है। तबसे ही यह चर्चा है कि सिद्धार्थ और कियारा रिलेशनशिप में है। एक फिल्म के बाद इन दोनों के फैंस अब इन्हें एक और फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे है, तो फैंस का यह इंतजार अब खत्म होने वाला है।

Kiara Advani speaks up on breakup rumours with Sidharth Malhotra making  rounds | Filmfare.com

फिल्म 'शेरशाह' को एक साल हो गया है। इस खास मौके पर सिद्धार्थ और कियारा ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर इस बात को स्वीकार किया कि यह दोनों एक और फिल्म में साथ काम करने वाले है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, दोनों ने एक लव स्टोरी साइन की है। फिल्म 'शेरशाह' में दोनों की कमाल की केमेस्ट्री देखने के बाद इन दोनों को एक और लव स्टोरी में साथ में देखना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

सिद्धार्थ और कियारा की इस अपकमिंग लव स्टोरी के बारे में और भी जानकारी सामने आ रही है। इस फिल्म का नाम 'अदल बदल' रखा गया है। साथ ही रिपोर्ट में यह खबर भी सामने आ रही है कि इस फिल्म में बहुत सारे वीएफएक्स वर्क का इस्तेमाल किया गया है। अगर सारी चीजें सही रहती है तो यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर भी आ जाएगी। सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दोबारा से देखने को फैंस काफी एक्साइटेड है।

सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगें। साथ ही बात करें कियारा आडवाणी की, तो वह विक्की कौशल के साथ फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आने वाली है। साथ ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' में नजर आने वाली है।