BREAKING NEWS

कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIR को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾उत्तरप्रदेश : प्रदर्शनकारियों पर ‘अत्याचार’ के खिलाफ मानवाधिकार पहुंचे राहुल और प्रियंका ◾‘कर चोरी’ मामले में कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मद्रास उच्च न्यायालय ने कार्यवाही पर अंतरिम रोक बढ़ाई ◾ताजमहल एक खूबसूरत तोहफा है, इसे सहेजने की हम सबकी है जिम्मेदारी : बोलसोनारो◾जम्मू : डोगरा फ्रंट ने शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ निकाली रैली◾मुख्यमंत्री से रिश्ते सुधारने की कोशिश करते दिखे राज्यपाल धनखड़, लेकिन कुछ नहीं बोलीं ममता बनर्जी ◾रामविलास पासवान ने अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर दी बधाई, बोले- उन्होंने अपनी प्रतिभा से भारत की प्रतिष्ठा एवं सम्मान बढ़ाया है◾वैश्विक आलू सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे PM मोदी ◾TOP 20 NEWS 27 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पश्चिम बंगाल विधानसभा में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने केंद्र के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान◾अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 लोग थे सवार◾उत्तर प्रदेश में हुए सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान PFI से जुड़े 73 खातों में जमा हुए 120 करोड़ रुपए◾भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों को मिल रही है शाहीन बाग प्रदर्शन की आड़ : रविशंकर प्रसाद◾सुप्रीम कोर्ट का NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र को जारी किया नोटिस◾केजरीवाल बताएं, भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन क्यों कर रहे : जेपी नड्डा◾शरजील इमाम के बाद एक और विवादित वीडियो आया सामने, संबित पात्रा ने ट्वीट कर कही ये बात◾निर्भया केस : दोषी मुकेश ने की दया याचिका अस्वीकृत करने के खिलाफ SC से तत्काल सुनवाई की मांग◾दिग्विजय सिंह की PM मोदी को सलाह, कहा-NRC के बजाय शिक्षित बेरोजगारों का राष्ट्रीय रजिस्टर करें तैयार ◾‘एयर इंडिया’ में 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी केंद्र सरकार, 17 मार्च 2020 तक लगाई जा सकती हैं बोलियां◾

आराध्या ने स्टेज पर अपने डांस से जीता लोगों का दिल,कुछ इस तरह बच्चन फैमिली ने किया चीयर

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या भी अपने मम्मी-पापा की तरह क्यूट है इसके साथ ही छोटी आराध्या शरारती भी हैं। आराध्या अब कैमरा फेस करना अच्छे से जानती हैं और वह फटॉग्रफर्स को भी कॉन्फिडेंटली होकर अपनी फोटो क्लिक करवाती हैं। अब आराध्या कैमरा ही नहीं बल्कि स्टेज पर भी बिल्कुल बिंदाज हो चुकी हैं।

हाल ही में आराध्या बच्चन शिमेक डावर के इंस्टीट्यूट फॉर परफॉर्मिंग आट्र्स में परफॉर्म करती हुई नजर आई हैं। इस दौरान आराध्या के साथ मम्मी-पापा के अलावा दादी जया बच्चन,बुआ श्वेता नंदा  और नानी वृंदा राय भी साथ में ही थे। क्यूट आराध्या की स्टेज परफॉर्म करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई है।

आराध्या ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। पिंक फ्रॉक में डांस मूव्स करते हुए आराध्या बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर के बड़ी सी बो भी पहनी हुई है। अपने आटफिट के साथ आराध्या ने वाइट कलर स्नीकर्स भी पहने हुए थे। इस समर फंक डांस परफॉर्मंस के दौरान आराध्या के साथ कई और बच्चों ने भी परफॉर्म किया है। सोशल मीडिया पर आराध्या की खूब तारीफें हो रही हैं। इन तस्वीरों में आराध्या कभी कार्ट पर थिरक रही है तो कभी ढोल के साथ डांस कर रही है।

सामने आई फोटो और वीडियो में आप देख सकते हैं कि आराध्या बिल्कुल प्रोफेशनल डांसर की ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक तरफ आराध्या परफॉर्म कर रही थी तो वहीं पूरा पविवर क्यूट आराध्या को चीयर करने के लिए पहुंचा था। हालांकि आराध्या के दादा और अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती की इस खास परफॉर्मेंस को मिस कर दिया। अमिताभ बच्चन अपनी पोती के इस इवेंट में नहीं पहुंच सकें।

बता दें कि आराध्या बच्चन समय के साथ-साथ अपने स्किल्स को इंप्रोवाइज कर रही हैं। कुछ समय पहले भी आराध्या अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दिखाई दी थी।

यहाँ देखें आराध्या की डांस परफॉर्मन्स...

 

View this post on Instagram

 

#aradhyabachchan performance today for summerfunk show

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

करिश्मा तन्ना ने शेयर की गोवा बीच से तस्वीरें, फैंस ने कहा – पीछे सलमान क्या कर रहे है