BREAKING NEWS

मैं राज्यपाल था तो श्रीनगर के 50-100 किलोमीटर के दायरे में घुस नहीं सकते थे आतंकी:सत्यपाल मलिक◾UP : सपा के बागी विधायक नितिन अग्रवाल बने डिप्टी स्पीकर, नरेंद्र वर्मा को 244 वोटों से दी मात ◾केरल बारिश : मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, गृह मंत्रालय ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन◾राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾विश्वभर में जारी है कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.06 करोड़ पहुंचा, 48.9 लाख से अधिक लोगों की हुई मौत ◾

आकाश अम्बानी-श्लोका मेहता की शादी में पहुंची आराध्या बच्चन, फोटोग्राफर्स से परेशान हुईं , बोलीं- बस करो

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। शादी वाले दिन और रिसेप्शन में भी स्टार्स ट्रैडिशनल और बेहद ग्लैमसरस लुक में दिखाई दिए। वहीं इस सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

\"\"

लेकिन इस पार्टी में जो सबसे ज्यादा फोटोज से परेशान हो गई वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की क्यूट बेटी आराध्या बच्चन। जी हां दरअसल हुआ कुछ यूं की जब पार्टी में फोटोग्राफर्स ने पोज के लिए कहा तो आराध्या कहती हुई नजर आई बस भी करो।

\"\"

9 मार्च को मुंबई में बने जियो वल्र्ड सेंटर में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की रॉयल वेडिंग आयोजित हुई। इस पार्टी के बाद 10 मार्च के दिन रिसेप्शन पार्टी रखी गई। दोनों दिन अंबानी परिवार की खुशियों में शामिल होने पूरा बच्चन परिवार पहुंचा। शादी में अमिताभ बच्चन,पत्नी जया और बेटी श्वेता नंदा के साथ दिखाई दिए।

\"\"

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के साथ पार्टी में एंट्री करी। इस पार्टी में पहली बार मीडिया को बेहद फनी पोज देते हुए दिखाई दी आराध्या बच्चन जिसको फौरान कैप्चर कर लिया गया। जब शादी वाले दिन फोटोग्राफर्स ने आराध्या को राइट और लेफ्ट पोज देने को कहा तो सबकी बातें सुनते हुए आराध्या ने फनी पोज दिया।

 

View this post on Instagram

 

Look at baby Aaradhya’s expression ? so cute ☺️@bachchan and @aishwaryaraibachchan_arb at Akash Ambani wedding ceremony yesterday ? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost ? . .#aishwaryaraiforever #aishwaryafans #aish #aishwarya #aishwarya_rai #bachchan #aaradhyabachchan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #actresses #bollywood #latestbollywood #amitabhbachchan #jayabachchan #australia #saudiarabia #dubai #saraalikhan #janhvikapoor #abhi_aish__ #abhiaish #mumbaiindians #ambaniwedding #akashambani #shlokamehta #kartikaaryan #delhi_igers #misal _________________________________

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

आराध्या ने कैमरा के आगे दिए मस्ती भरे पोज...

लेकिन जब अराध्या पोज देते-देते थक गई तो जाते-जाते उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा कि बस भी करो,आराध्या का ये जवाब सुनकर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन समेत कई और भी वहां पर फोटोग्राफर्स का गु्रप हंस पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

Baby Aaradhya is confused where to look? so cute ☺️@bachchan and @aishwaryaraibachchan_arb at Akash Ambani and Shloka Ambani reception today ? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost ? . .#aishwaryaraiforever #aishwaryafans #aish #aishwarya #aishwarya_rai #bachchan #aaradhyabachchan #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #actresses #bollywood #latestbollywood #amitabhbachchan #jayabachchan #australia #saudiarabia #dubai #saraalikhan #janhvikapoor #ambaniwedding #akashambani #shlokamehta #kartikaaryan #delhi_igers #mukeshambani #nitaambani #ishaambani #akustoletheshlo #shlokaambani _________________________________

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

वैसे आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन और दादी जया बच्चन के नक्शे कदम पर है। क्योंकि ऐसे ही एक बार फोटोग्राफर को चुप रहने की सलाह देते हुए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि अंबानी परिवार की शादी के जश्न में बॉलीवुड समेत खेल जगत के भी कई सारे सितारें पहुंचे।

\"\"

करोड़ों के भारी भरकम बजट में बनी है 11 फ़िल्में , कोई हुई कामयाब तो कोई पिटी बुरी तरह