BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

ऐश्‍वर्या राय बच्चन ने सुपरस्टार रजनीकांत को देखते ही किया ये काम, फैंस कर रहे एक्ट्रेस की जमकर तारीफ

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन काफी वक्त बाद अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से अदाकारा काफी समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, इस मौके पर कमल हासन और ऐश्वर्या के अलावा फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आई।

Aishwarya Rai Calls Ponniyin Selvan A 'Precious Film': It's An Honour to  Work With Mani Ratnam Again

इस मौके पर साउथ सुपरस्टार रंजनीकांत बतौर चीफ गेस्ट शिरकत करने पहुंचे थे। पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत के पैर छूती दिख रही है। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधने शुरु कर दिए हैं।

रजनीकांत के फैंस ने बकरे की दी बलि, खून से किया 'Annaatthae' पोस्टर का  अभिषेक - Bollywood News AajTak

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रजनीकांत पोन्नियन सेल्वन पार्ट-1 के निर्देशक मणिरत्नम से गले मिलते दिख रहे है। तभी उनकी नजर पीछे खड़ी ऐश्वर्या राय पर पकड़ती है तो वह उन्हें देखकर मुस्कुराने लगते है। वहीं ऐश भी सुपरस्टार को देखते ही तुरंत आगे आकर उनके पैर छूकर उन्हें प्रणाम करती हैं। ऐश्वर्या के ऐसा करते ही इवेंट में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठती है।

वहीं इस वीडियो के सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड में रहने के बाद संस्कृति को बनाए रखने वाले कुछ लोगों का धन्यवाद। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या राय बच्चन कर्नाटक से हैं, वह अपनी संस्कृति को नहीं भूली हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- शायद यही वजह है कि ये बॉलीवुडिया उन्हें कास्ट नहीं कर रहे हैं।

इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड ने मंच से रजनीकांत और कमल हासन का भी शुक्रिया किया और कहा, 'रजनी और कमल सर- आप दोनों का यहां होना हम सभी के लिए सपने जैसा है। हम सब आप दोनों के स्‍टूडेंट और फैन रहे हैं और हमेशा के लिए ऐसे ही रहेंगे।' बता दें कि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'रोबोट' में एकसाथ काम किया था।