BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾बलोच, सिंधी और पख्तून समूहों को PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप से मदद की आस◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने ऊर्जा कंपनियों के 17 सीईओ से की वार्ता, अमेरिका से LNG पर करार◾VIDEO : ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मिले PM मोदी, बोले- जो आपने कष्ट झेला वो कम नहीं है◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने पेश की स्वच्छता की मिसाल, गिरा हुआ फूल खुद उठा कर सबको चौंकाया, देखें VIDEO◾भारतीय अमेरिकी समुदाय ने कहा- PM नरेंद्र मोदी की यात्रा ह्यूस्टन के लिए बड़ी बात◾अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक

फ्रांस में 72 वां कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 का अगाज हो चुका है। कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका-दीपिका के बाद ऐश्वर्या राय का इंतजार हो रहा था। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी 72 वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। जी हां रविवार की शाम ऐश्वर्या ने रेड कार्पेड पर वॉक किया है। इस दौरान अभिनेत्री बेहद ही स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। ऐश्वर्या ग्रीन-येलो ऑफ शोल्डर गाउन पहन नजर आई।

इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अपने लुक को बेहद सिंपल और एलीगेंट रखा था। उन्होंने Jean-Louis Sabaji कोचर का फिश कट गाउन पहना था।

लेकिन बता दें कि ऐश के कपड़ो से ज्यादा उनके कानों के ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। क्योंकि उन्होंने अपने कानों को बेहद खूबसूरत से गोल्डन कलर से रंग दिया था।

 बता दें कि ऐश्वर्या यहां कांस में एक बार फिर से अपने बेहद शानदार लुक के लिए छा गई। कांस में ऐश्वर्या की यह 18 वीं एंट्री है। उन्होंने सबसे पहले साल 2002 में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था।

ब्रॉन्ज मेकअप के साथ दिखीं बोल्ड लुक में

ऐशवर्या ने गोल्डन कलर की ही नेल पॉलिश लगाई हुई थी,उसके साथ उन्होंने हाथ में मेंढक की डिजाइन वाली रिंग और कानों में पेंट के साथ छोटे-छोटे डायमंड कैरी किए हुए थे।

ऐश्वर्या का ये ईयर मेकअप अभी तक का कांस अपीरियंस से बेहद अलग है। वहीं बाकी मेकअप की बात की जाए तो ऐश्वर्या ने ब्रॉन्ज लुक के साथ आईशैडो और ब्लैक लाइनर से अपने आई मेकअप को और ज्यादा आकर्षित बनाया। उनके मस्करा से लेकर आईब्रो तक सब कुछ परफेक्ट था।

उन्होंने अपने लिप्स को ब्राउन ग्लोसी लिपस्टिक से सजाया था। ऐशवर्या केे हेयरस्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने बालों को खुला करके छोड़ा उसके साथ ही साइड पार्टिंग के साथ स्टे्रट करके सिंपल सा ओपन लुक दिया गया था।

बेटी आराध्या भी दिखी ऐशवर्या  के साथ

ऐश्वर्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनकीे 7 साल की बेटी आराध्या भी नजर आई। होटल से रेट कार्पेट तक पहुंचने के समय ऐश्वर्या के साथ ही उनकी बेटी भी साथ-साथ चलीं।

मॉम ऐश्वर्या को मैच करते हुए आराध्या ने येलो कल की बेहद खूबसूरत फ्रॉक पहनी थी। बीते साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या को कांस में डांस करवाया।

इस इवेंट की कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। कुल मिलाकर कांस फेस्टिवल में ऐश बेहद सिंपल और स्वीट लुक में नजर आ रही थीं।