BREAKING NEWS

हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾हाथरस गैंगरेप मामला : लड़की के साथ जो हैवानियत हुई, वो हमारे समाज पर कलंक - सोनिया◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए PM मोदी◾बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾हाथरस बलात्कार कांड: CM योगी ने युवती के पिता से की बात , 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का भी ऐलान◾आईपीएल-13 RR vs KKR : राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला ◾हाथरस घटना : सीएम योगी पर बरसी प्रियंका गांधी, पूछा - कैसे मुख्यमंत्री हैं आप, इतनी अमानवीयता◾दिल्लीवासियों के लिए राहत : कोरोना के मद्देनजर पानी के बिल पर 25 से लेकर 100 फीसदी तक की छूट ◾हाथरस घटना को लेकर संजय राउत ने दागा सवाल - क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?◾भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में सीमा गतिरोध पर एक और दौर की वार्ता हुई ◾जेपी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए फडणवीस को किया चुनाव प्रभारी नियुक्त ◾बाबरी विध्वंस पर अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगा मुस्लिम पक्ष : जफरयाब जिलानी ◾बाबरी विध्वंस पर विशेष अदालत का फैसला 'तर्कविहीन निर्णय', उच्च अदालत में अपील दायर होनी चाहिए : कांग्रेस ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक

फ्रांस में 72 वां कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 का अगाज हो चुका है। कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका-दीपिका के बाद ऐश्वर्या राय का इंतजार हो रहा था। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी 72 वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। जी हां रविवार की शाम ऐश्वर्या ने रेड कार्पेड पर वॉक किया है। इस दौरान अभिनेत्री बेहद ही स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। ऐश्वर्या ग्रीन-येलो ऑफ शोल्डर गाउन पहन नजर आई।

इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अपने लुक को बेहद सिंपल और एलीगेंट रखा था। उन्होंने Jean-Louis Sabaji कोचर का फिश कट गाउन पहना था।

लेकिन बता दें कि ऐश के कपड़ो से ज्यादा उनके कानों के ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। क्योंकि उन्होंने अपने कानों को बेहद खूबसूरत से गोल्डन कलर से रंग दिया था।

 बता दें कि ऐश्वर्या यहां कांस में एक बार फिर से अपने बेहद शानदार लुक के लिए छा गई। कांस में ऐश्वर्या की यह 18 वीं एंट्री है। उन्होंने सबसे पहले साल 2002 में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था।

ब्रॉन्ज मेकअप के साथ दिखीं बोल्ड लुक में

ऐशवर्या ने गोल्डन कलर की ही नेल पॉलिश लगाई हुई थी,उसके साथ उन्होंने हाथ में मेंढक की डिजाइन वाली रिंग और कानों में पेंट के साथ छोटे-छोटे डायमंड कैरी किए हुए थे।

ऐश्वर्या का ये ईयर मेकअप अभी तक का कांस अपीरियंस से बेहद अलग है। वहीं बाकी मेकअप की बात की जाए तो ऐश्वर्या ने ब्रॉन्ज लुक के साथ आईशैडो और ब्लैक लाइनर से अपने आई मेकअप को और ज्यादा आकर्षित बनाया। उनके मस्करा से लेकर आईब्रो तक सब कुछ परफेक्ट था।

उन्होंने अपने लिप्स को ब्राउन ग्लोसी लिपस्टिक से सजाया था। ऐशवर्या केे हेयरस्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने बालों को खुला करके छोड़ा उसके साथ ही साइड पार्टिंग के साथ स्टे्रट करके सिंपल सा ओपन लुक दिया गया था।

बेटी आराध्या भी दिखी ऐशवर्या  के साथ

ऐश्वर्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनकीे 7 साल की बेटी आराध्या भी नजर आई। होटल से रेट कार्पेट तक पहुंचने के समय ऐश्वर्या के साथ ही उनकी बेटी भी साथ-साथ चलीं।

मॉम ऐश्वर्या को मैच करते हुए आराध्या ने येलो कल की बेहद खूबसूरत फ्रॉक पहनी थी। बीते साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या को कांस में डांस करवाया।

इस इवेंट की कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। कुल मिलाकर कांस फेस्टिवल में ऐश बेहद सिंपल और स्वीट लुक में नजर आ रही थीं।