BREAKING NEWS

झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾

बॉलीवुड केसरी

ऐश्वर्या Cannes के रेड कार्पेट पर सबसे आखिर में एंट्री मारकर सब पर पड़ी भारी,दिखा stunning लुक

 60687094 1163070520539610 4560469102907305974 n

फ्रांस में 72 वां कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 का अगाज हो चुका है। कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका-दीपिका के बाद ऐश्वर्या राय का इंतजार हो रहा था। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी 72 वें कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की है। जी हां रविवार की शाम ऐश्वर्या ने रेड कार्पेड पर वॉक किया है। इस दौरान अभिनेत्री बेहद ही स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। ऐश्वर्या ग्रीन-येलो ऑफ शोल्डर गाउन पहन नजर आई।

इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने अपने लुक को बेहद सिंपल और एलीगेंट रखा था। उन्होंने Jean-Louis Sabaji कोचर का फिश कट गाउन पहना था।

लेकिन बता दें कि ऐश के कपड़ो से ज्यादा उनके कानों के ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। क्योंकि उन्होंने अपने कानों को बेहद खूबसूरत से गोल्डन कलर से रंग दिया था।

 बता दें कि ऐश्वर्या यहां कांस में एक बार फिर से अपने बेहद शानदार लुक के लिए छा गई। कांस में ऐश्वर्या की यह 18 वीं एंट्री है। उन्होंने सबसे पहले साल 2002 में कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था।

ब्रॉन्ज मेकअप के साथ दिखीं बोल्ड लुक में

ऐशवर्या ने गोल्डन कलर की ही नेल पॉलिश लगाई हुई थी,उसके साथ उन्होंने हाथ में मेंढक की डिजाइन वाली रिंग और कानों में पेंट के साथ छोटे-छोटे डायमंड कैरी किए हुए थे।

ऐश्वर्या का ये ईयर मेकअप अभी तक का कांस अपीरियंस से बेहद अलग है। वहीं बाकी मेकअप की बात की जाए तो ऐश्वर्या ने ब्रॉन्ज लुक के साथ आईशैडो और ब्लैक लाइनर से अपने आई मेकअप को और ज्यादा आकर्षित बनाया। उनके मस्करा से लेकर आईब्रो तक सब कुछ परफेक्ट था।

उन्होंने अपने लिप्स को ब्राउन ग्लोसी लिपस्टिक से सजाया था। ऐशवर्या केे हेयरस्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने बालों को खुला करके छोड़ा उसके साथ ही साइड पार्टिंग के साथ स्टे्रट करके सिंपल सा ओपन लुक दिया गया था।

बेटी आराध्या भी दिखी ऐशवर्या  के साथ

ऐश्वर्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनकीे 7 साल की बेटी आराध्या भी नजर आई। होटल से रेट कार्पेट तक पहुंचने के समय ऐश्वर्या के साथ ही उनकी बेटी भी साथ-साथ चलीं।

मॉम ऐश्वर्या को मैच करते हुए आराध्या ने येलो कल की बेहद खूबसूरत फ्रॉक पहनी थी। बीते साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या को कांस में डांस करवाया।

इस इवेंट की कुछ तस्वीरें ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। कुल मिलाकर कांस फेस्टिवल में ऐश बेहद सिंपल और स्वीट लुक में नजर आ रही थीं।