BREAKING NEWS

भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल ◾सैन्य बातचीत से पहले बोला चीन-भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध◾PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के ऐलान को कपिल सिब्बल ने बताया 'जुमला'◾दिल्ली के पीतमपुरा में एक मेड से 20 लोगों को हुआ कोरोना, 750 से ज्यादा लोग हुए सेल्फ क्वारंटाइन◾कोरोना संकट पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नई योजनाओं पर मार्च 2021 तक लगी रोक◾गुजरात में कांग्रेस को तीसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफा◾दिल्ली मेट्रो में हुई कोरोना की एंट्री, 20 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि◾'विश्व पर्यावरण दिवस' पर PM मोदी का खास सन्देश, कहा- जैव विविधता को संरक्षित रखने का संकल्प दोहराएं◾उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत◾World Corona : दुनिया में पॉजिटिव मामलों की संख्या 66 लाख के पार, अब तक करीब 4 लाख लोगों की मौत ◾कोविड-19 : देश में 10 हजार के करीब नए मरीजों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 27 हजार के करीब ◾Coronavirus : अमेरिका में संक्रमितों का आंकड़ा 19 लाख के करीब, अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾अदालती आदेश का अनुपालन नहीं करने पर CM केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में अवमानना याचिका दायर ◾महाराष्ट्र : निसर्ग तूफान पर मुख्यमंत्री ठाकरे ने की समीक्षा बैठक, दो दिन में नुकसान की रिपोर्ट पूरी करने के दिए निर्देश ◾वंदे भारत मिशन के शुरू होने से अबतक विदेश में फंसे 1.07 लाख से ज्यादा भारतीय स्वदेश वापस आए : विदेश मंत्रालय ◾दिल्ली : पटेल नगर से आप विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारनटीन◾केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी मुआवजा, दिए 36,400 करोड़ रुपये◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,932 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 77 हजार के पार, अकेले मुंबई में 44 हजार से ज्यादा केस◾INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने खारिज की जमानत पर सीबीआई की पुनर्विचार याचिका◾देशभर में कोरोना के 1,06,737 सक्रिय मामले, रिकवरी दर 47.99 फीसदी हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

इस वजह से घर की छत पर छुपकर की थी अजय और काजोल ने शादी, एक्ट्रेस के पिता हो गए थे नाराज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन आज अपना 51 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन को इंडस्ट्री के सबसे शांत कभी अभिनेताओं में गिना जाता है जो कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहना पसंद करते है। हाल ही में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ फिल्म तानाजी में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई। 

अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ पर बयान देने से ज्यादातर बचते हैं लेकिन वो एक साइलेंट लवर है। आज हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में कुछ खास बातें बता रहे हैं। काजोल और अजय देवगन की मुलाकात साल 1995 में फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई। 

 फिल्म की शूटिंग खत्म होते होते यह दोस्ती प्यार में बदल गई, दोनों को पता ही नहीं चला। इसके बाद फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में अजय देवगन और काजोल की जोड़ी एक बार फिर साथ आई और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर उस दौरान कोई बात नहीं की थी। 

 दोनों के परिवारों की रजामंदी के बाद साल 1999 में काजोल और अजय ने पारंपरिक मराठी रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली। शादी के फंक्शन को बेहद निजी  रखा गया था और मीडिया में भी इस बारे में कोई चर्चा नहीं की गई थी। दोनों नहीं चाहते थे कि उनकी शादी की खबर मीडिया में ना आये। 

एक न्यूज़ एजेंसी को शादी की भनक लगने के बाद अचानक अजय और काजोल अपनी शादी का वेन्यू बदलना पड़ा और आपको जानकर हैरानी होगी इस कपल की शादी अजय देवगन के घर की छत पर संपन्न हुई थी। एक इंटरव्यू में अजय ने बताया था अपनी शादी में मैं अपने कमरे से बाहर निकला छत पर हम दोनों की शादी हुई उसके बाद मैं फिर अपने कमरे में आ गया। 

काजोल ने इंटरव्यू में बताया था कि पहले उनके पिता इस शादी के लिए राजी नहीं थे और उन्होंने 4 दिन तक किसी से बात भी नहीं की थी पर शादी के कुछ दिन बाद सब कुछ ठीक-ठाक हो गया। अजय और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट जोड़ियों में एक गिना जाता है। अजय और काजोल के दो बच्चे हैं उनकी बेटी का नाम न्यासा देवगन है और बेटे का नाम युग देवगन है। 

बादशाह के ट्रैक 'गेंदा फूल' पर हिमांशी का डांस देखकर आसिम हुए दीवाने , फैंस के साथ शेयर किया वीडियो