BREAKING NEWS

भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾J&K News: सुंजवां हमले में शामिल एक आतंकवादी को NIA ने किया गिरफ्तार, जैश ए मोहम्मद से जुड़े थे तार◾Monkeypox Virus: कनाडा में मंकीपॉक्स ने दी दस्तक! यहां देखें- कितने मामले सामने आए◾यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाने के बाद फेंके थे पत्थर, लेकिन अब पुलिस के सामने पकड़े कान◾सुप्रीम कोर्ट ने वेश्यावृत्ति को माना प्रोफेशन, पुलिस को दी हिदायत... जारी हुए सख्त निर्देश, जानें क्या कहा ◾ गवर्नर की जगह अब CM होंगी स्टेट यूनिवर्सिटी की चांसलर, ममता बनर्जी कैबिनेट की बैठक में हुआ फैसला◾नवजोत सिंह सिद्धू का पटियाला जेल में बज गया बैंड, मिला क्लर्क का काम, जानें कितना होगा वेतन ◾ Gyanvapi Masjid: यहां जानें 2 घंटे चली वाराणसी जिला कोर्ट की बहस में क्या हुआ, अब सोमवार तक टली सुनवाई◾पाकिस्तान को 'मॉडर्न देश' बनाना चाहते हैं जरदारी! भारत और अन्य देशों से जारी संघर्षों पर कही यह बात ◾Bharat Biotech की कोवैक्सीन को जर्मनी ने दी मंजूरी, टूरिस्ट को मिली बड़ी राहत◾ US और चीन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दिया ये बयान, जानें मोदी सरकार को क्या दी नसीहत◾UP बजट 2022 : मायावती ने बताया घिसा-पिटा, अखिलेश बोले- कुछ बढ़ा नहीं, सब कुछ घटा है◾Navneet Rana News: सांसद नवनीत राणा ने दर्ज करवाई FIR, फोन पर मिल रही थी जान से मारने की धमकी ◾

'RRR' के लिए अजय देवगन और आलिया भट्ट ने चार्ज की मोटी रकम, कैमियो रोल में आएंगे नजर

साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' लंबे समय से चर्चा में है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया है, जिसकी वजह से फैंस को फिल्म के लिए इंतजार करना होगा। पैन इंडिया लेवल बैनर तले बनी इस फिल्म में राम चरण, जूनियर NTR, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का स्पेस कम है। इसके बावजूद उन्होंने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है।

सामने आई रिपोर्ट की मानें, तो सुनने में आ रहा है कि, मेकर्स ने अजय देवगन को 35 करोड़ रुपये वसूले हैं, जबकि आलिया ने भी 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अजय देवगन फिल्म 'RRR' में अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। वो 'RRR' में कैमियो जरूर कर रहे हैं, लेकिन उनका किरदार बेहद हीरोइक है। अजय देवगन ने इस किरदार के लिए 7 दिन शूटिंग की थी, जिसके लिए मेकर्स ने उन्हें 35 करोड़ रुपये दिए हैं।

 सूत्र ने कहा 'आल‍िया और अजय देवगन नॉर्थ इंड‍िया में ऑड‍ियंस को लुभाने वाले सेलेब्स हैं। और डारेक्टर एसएस राजामौली वहां सिर्फ अपनी फिल्म बाहुबली के लिए जाने जाते हैं। तो क्या ये काफी होगा?'

 हालांकि अब साउथ की फिल्मों को भी हिंदी बेल्ट में अच्छी ऑड‍ियंस मिल रही है। बता दें RRR इस महीने 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन कोरोना के बढ़ते केसेज के मद्देनजर फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब यह फिल्म कब आएगी, इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा।