BREAKING NEWS

केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾

अजय देवगन ने सबरीमाला मंदिर में दर्शन- पूजन के लिए की कड़ी तपस्या- फर्श पर काटी रातें

अजय देवगन इन दिनों भक्ति में लीन हैं। अजय कुछ दिनों पहले केरल के सबरीमाला मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। ऐसे में उनकी कई फोटोज और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबर है कि अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के बीच मंदिर जाकर दर्शन किए हैं। 

यहां पर अभिनेता ने भगवान अयप्पा की पूजा-अर्चना की। अजय देगवन यहां पर काले कपड़ों में देखे गए थे। उनके लुक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था क्योंकि फैंस को लग रहा था कि अजय देवगन का ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म का है लेकिन अब कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे साफ हो गया कि ऐसा कुछ नहीं है। अजय देवगन इस मंदिर में काले कपड़ों में एक कठिन साधना की वजह से पहुंचे थे और ये साधना एक या दिन की नहीं बल्कि पूरे 41 दिनों की है, जिसमें अभिनेता हर सख्त नियम का पालन किया है।

 सामने आईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अजय देवगन ने काले कलर के कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने गले में एक कपड़ा डाला हुआ है। उन्होंने माथे पर तिलक लगाया है और गले में तुलसी की माला पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर अभिनेता की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस अजय देवगन के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता धमाकेदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं।

सबरीमाला मंदिर  जाने से पहले किसी भी शख्स को कुछ कड़े नियमों का पालन करना पड़ता था। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने भी इन कड़े नियमों का पूरी तरह से पालन किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन 11 दिनों तक जमीन पर चटाई बिछाकर सो रहे थे और पिछले 41 दिनों से उन्होंने सिर्फ काले कपड़े पहने थे। एक्टर ने सबरीमाला मंदिर जाने से पहले एक महीने तक नाखून और बाल न काटने व दाढ़ी न बनाने जैसे नियमों का भी पालन किया। इतना ही नहीं उन्होंने नंगे पैर चलना, रोज सुबह- शाम को पूजा और हमेशा गले में तुलसी की माला पहने रखना जैसे कड़े ब्रह्मचार्य नियमों का भी पालन किया है।