BREAKING NEWS

कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾गौतम गंभीर की जान को खतरा, ISIS कश्मीर ने तीसरी बार दी धमकी, कहा- कुछ नहीं कर सकती IPS श्वेता ◾महाराष्ट्र सरकार के 2 साल हुए पूरे, सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- एमवीए सरकार ने आपदा को अवसर में बदला◾वाट्सऐप पर पेपर लीक के चलते रद्द हुआ UPTET एग्जाम, STF की टीम ने शुरू की धर-पकड़ ◾देश में कोविड-19 के 8 हजार से अधिक नए केस की पुष्टि, इतने मरीजों की हुई मौत ◾World Corona: विश्व में 26.10 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, जानें कितने लोगों ने गंवाई जान ◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन का जल्द पता लगाने की मिल रही 'सजा', दक्षिण अफ्रीका पर लग रहे यात्रा प्रतिबंध ◾

अकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवाया, बताया- अब किसे कर रही हैं डेट

पिछले कुछ दिनों से पारस छाबड़ा के साथ अपने टूटे रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी रही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने आखिरकार पारस के नाम का टैटू अपने हाथ से अब रिमूव करवा दिया है। जी हां अकांक्षा पुरी ने अब अपनी हाथ की कलाई पर इस टैटू को रिडिजाइन करवा लिया है,लेकिन अपने हाथ से पारस का नाम हमेशा-हमेशा के लिए हटा लिया है।

 

इतना ही नहीं अकांक्षा ने अपने एक करीबी को यह बताया है कि वो इसे लेकर बहुत खुश भी है और उन्हें पारस के नाम को हटवा कर सेम जगह एक नया डिजाइन बनवाया है। अकांक्षा ने पारस के नाम वाली जगह पर एक बार कोड जैसा डिजाइन बनवाया है और उसके ऊपर 'BEING ME' लिखवाया है। अकांक्षा ने अपने इस नए टैटू की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। 

वैसे अकांक्षा तो पहले ही इस बात को कह चुकी हैं कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढऩा चाहती हैं। जब अकांक्षा से इस बारे में बातचीत की गई तब उनका कहना था कि यह मेरा वक्त है। मैं अपने काम को डेट कर रही हूं और खुद से इतना प्यार जितना पहले कभी नहीं किया। क्योंकि मैं इस दुनिया में खदु से प्यार (#beingme) करने की कोशिश कर रही हूं जहां हर कोई फेक और कुछ बनने की कोशिश करता है। क्योंकि आप अपने लिए कभी भी फेल नहीं हो सकते हैं,इसलिए मैंने #beingme रखा है। मैंने अपना नाम बार कोड के साथ लिखावाया है।

बता दें कि अकांक्षा के रिलेशनशिप में तब दरार आनी शुरू हुई जब बिग बॉस 13 के दौरान माहिरा और पारस एक दूसरे के करीब नजर आने लगे। वैसे पारस और माहिरा बहुत बार एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए भी दिखे हैं। वहीं नैशनल टेलिविजन पर पारस ने अकांक्षा के साथ अपने रिश्ते को लेकर साफ-साफ मना कर दिया था। 

अकांक्षा ने यह भी कहा कि इन सारी चीजों के बाद भी उन्होंने पारस के लिए डिजाइनर हायर कर रखा है और वो उनके साथ मिलकर उनके कपड़े,परफ्यूम आदि का सिलेक्शन करती हैं। 

लेकिन बिग बॉॅस 13 के बीच में ही पारस ने बहुत बार अकांक्षा से अपने रिश्ते को खत्म होने की बात कह दी थी और यह सभी चीजें धीरे-धीरे इतनी ज्यादा कड़वी हो गई कि अब अकांक्षा ने ही पारस से दूरी बना ली है।