फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है और अब तक उन्होंने सिंघम, सिम्बा, गोलमाल जैसी कई सारी हिट फ़िल्में दी है। अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद अब रोहित शेट्टी क्लब में नई एंट्री है अक्षय कुमार की।

सलमान एंड अक्षय कुमार

जी हाँ बॉलीवुड को सिंघम और सिम्बा जैसे सुपरकॉप देने वाले रोहित शेट्टी ने इस बार दांव खेला है अक्षय कुमार पर। रोहित शेट्टी और खिलाडी कुमार यानी अक्षय की जोड़ी की फिल्म सूर्यवंशी इस साल ईद के मौके रिलीज़ होने जा रही है।

सलमान एंड अक्षय कुमार

अब बॉक्स ऑफिस पर जंग छिड़ने का माहौळ बनता दिख रहा है क्योंकि हर साल बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रिलीज़ होती है और कोई फिल्म स्टार इस मौके पर भाईजान की फिल्म से टक्कर लेने से घबराता है।

सलमान एंड अक्षय कुमार

फैंस और फिल्म पंडितों के दिमाग में यही सवाल था की क्या अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रिलीज़ के लिए सलमान खान से बात की थी क्योंकि कोई भी स्टार नहीं चाहता की बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फ़िल्में आपस में भिड़े।

सलमान एंड अक्षय कुमार

बीते दिनों एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से जब ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा की ऐसा कुछ नहीं नहीं है और उन्हें अपनी फिल्म रिलीज़ के लिए सलमान से पूछने की जरुरत नहीं है। आपको बता दें सलमान ओर अक्षय अच्छे दोस्त है और कई फिल्मों में साथ काम भी कर चुके है।

सलमान एंड अक्षय कुमार

जब अक्षय कुमार से सवाल किया गया की क्या वो बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की सफलता को एक प्रतिस्पर्द्धा के रूप में देख रहे है तो अक्षय ने साफ़ किया कि ऐसा कुछ नहीं है और फिल्म इंडस्ट्री पर सबका हक़ है , सबको यहीं काम करना है।

सलमान एंड अक्षय कुमार

आपको बता दें रोहित शेट्टी के निर्देशन में बानी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एंटी टेररिस्ट स्कॉड प्रमुख का किरदार निभा रहे है और इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगे।

कसौटी कमोलिका की : ये तीन अभिनेत्रियाँ कर सकती है जल्द हिना खान को रिप्लेस