BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

बॉलीवुड केसरी

अक्षय कुमार की एक्शन पैक्ड 'बच्चन पांडे' का धमाकेदार पोस्टर हुआ जारी, फर्स्ट लुक आउट

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर है जहां उनके साथ के अभिनेता साल - दो साल में एक फिल्म करते है वहीं अक्षय कुमार की एक ही साल में 2 से 3 फ़िल्में रिलीज़ हो जाती है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान भी सोशल मीडिया पर कर दिया है। 

जी हाँ बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने फिल्म का धांसू पोस्टर रिलीज़ करते हुए बेहद धमाकेदार तरीके से अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म के निर्माता निर्देशक साजिद नाडियाडवाला है। 

आपको बता दें इस एक्शन पैक फिल्म में अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार बेहद जबरदस्त लुक में नजर आ रहे है। फिल्म की स्टोरी के बारे में अभी कुछ खुलासा नहीं किया गया है। 

इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे है जो अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 3 में भी निर्देशन कर चुके है।  फरहाद और अक्षय की जोड़ी वाली ये एक्शन ड्रामा फिल्म  साल 2020 के क्रिसमस में रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार के लिए ये साल अब तक का सबसे बेहतरीन साल गुजरा है और फोर्ब्स मैगज़ीन में उन्हें इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाले भारतीय सितारों में पहला स्थान मिला है। उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

लगातार कामयाबी और हर किरदार में खुद को साबित करने वाले अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल जल्द और गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है और इसके अलावा अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी कर रहे है। 

इसके अलावा उनकी फिल्म हाउसफुल 4 भी रिलीज के करीब है जबकि हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी अक्षय कुमार के अलग ही तेवर सिनेप्रेमियों को दिखाई देने वाले हैें। इन फिल्मों से फ्री होते ही अक्षय कुमार अपनी इस अगली फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर देने वाले है।

प्रियंका चोपड़ा के बाद फैंस ने बिपाशा बासु पर सिगरेट को लेकर निशाना साधा, मिला करारा जवाब