BREAKING NEWS

हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾

बॉलीवुड केसरी

अक्षय कुमार और नूपुर सैनन के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल

 akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक तरह जहां अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे है वहीं अब उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने की तैयारी कर ली है। हाल ही में अक्षय का पहला म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ रिलीज कर दिया गया है। 

अक्षय ने अपना डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ रिलीज कर दिया है, जिसमें वह कृति सैनन की बहन नुपूर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। बी प्राक द्वारा गाया हुआ यह गाना एक अधूरी प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें दो प्रेमी समाज के बनाए नियमों की वजह से एक नहीं हो पाते। 

इस वीडियो की शूटिंग के समय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दोनों के बीच की की केमिस्ट्री भी बेहद कमाल नजर आयी और अब देखना होगा की अक्षय का ये पहला एल्बम उन्हें कितनी बड़ी सफलता दिलाता है। 

म्यूजिक एल्बम की बात की जाए तो रिलीज़ होने के महज 21 घंटों बाद ही इस गाने पर 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है। म्यूजिक  वीडियो में एक्ट्रेस नुपूर की परफॉरमेंस भी काफी पसंद की जा रही है। 

अक्षय ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो को लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘इंडस्ट्री में इतने साल रहने के बाद, मैंने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू करने का फैसला लिया।'


अक्षय जल्द ही‘सूर्यवंशी’और‘गुड न्यूज’में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा उनके पास पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक,‘बच्चन पांडे‘,‘लक्ष्मी बम’और निखिल आडवाणी की एक फिल्म है।

Indian Idol 11 - स्टेज पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जज नेहा कक्कड़, वीडियो हुआ वायरल