BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की जान को खतरा, बढाई गई सुरक्षा◾सियासत के धरती पुत्र मुलायम सिंह की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में शिफ्ट◾उद्धव गुट में टूट जारी, वर्ली के 3000 शिवसैनिकों ने थामा शिंदे गुट का दामन ◾फिर उबाल मार रहा हैं खालिस्तान मूवमेंट, बठिंडा में दीवार पर लिखे गए खालिस्तान समर्थक नारे◾पुलवामा में आतंकी हमला, एक पुलिस जवान शहीद, सशस्त्र बल का जवान घायल ◾बीजेपी ने नीतीश कुमार को दी सलाह, कहा - आपकी विदाई तय, बांध लें बोरिया-बिस्तर◾Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव क्यों लड़ रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे? बताया पूरा प्लान ◾खड़गे से खुले आसमान के नीचे बहस करने के लिए तैयार हूं - शशि थरूर ◾ महात्मा गांधी की विरासत को हथियाना आसान पदचिन्हों पर चलना मुश्किल : राहुल गांधी ◾मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की◾इस बात पर गौर किया जाना चाहिए कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर विधायकों में नाराजगी क्यों है : गहलोत◾पायलट को बीजेपी का खुला ऑफर, घर लक्ष्मी आए तो ठुकराए नहीं ◾राजस्थान में बढ़ा सियासी बवाल, अशोक गहलोत ने विधायकों की बगावत पर दिया बड़ा बयान◾राजद नेताओं पर जगदानंद सिंह ने लगाई पाबंदिया, तेजस्वी यादव पर टिप्पणी ना करने की मिली सलाह ◾ इयान तूफान के कहर से अमेरिका में हुई जनहानि पर पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾महात्मा गांधी की ग्राम स्वराज अवधारणा से प्रेरित हैं स्वयंपूर्ण गोवा योजना : सीएम सावंत◾उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव पर राजभर ने कसा तंज, कहा - साढ़े चार साल खेलेंगे लूडो और चाहिए सत्ता◾ पीएम मोदी ने गांधी जयंती पर राजघाट पहुंचकर बापू को किया नमन, राहुल से लेकर इन नेताओं ने भी राष्ट्रपिता को किया याद ◾महाराष्ट्र: शिंदे सरकार का कर्मचारियों के लिए नया अध्यादेश जारी, अब हैलो या नमस्ते नहीं 'वंदे मातरम' बोलना होगा◾Gandhi Jayanti: संयुक्त राष्ट्र की सभा में 'प्रकट' हुए महात्मा गांधी, 6:50 मिनट तक दिया जोरदार भाषण◾

फिल्म 'रक्षाबंधन' की कास्ट के साथ नवाबों के शहर पहुंचे Akshay Kumar, पूरी टीम ने शॉपिंग के जमकर उठाए मजे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज डेट नजदीक है इसलिए फिल्म को लेकर प्रमोशन भी जोरो शोरों से किया जा रहा है। अक्षय कुमार भी अपनी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन में जुटे हुए है। कई शहरों में प्रमोशन करने के बाद अक्षय कुमार अब लखनऊ जा पहुंचे है।

फिल्म 'रक्षाबंधन' रिलीज के पहले ही कई तरह के विवादों में फंस चुकी है। कई लोग तो अक्षय की इस फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे है। अक्षय खुद लोगों से इस फिल्म को बॉयकॉट न करने की अपील कर रहे है और साथ ही इसके प्रमोशन में लगे हुए है। फिल्म में अक्षय की बहन का रोल अदा करने वाली चारों एक्ट्रेस के साथ अक्षय लखनऊ के हजरतगंज में कपड़ो की खरीददारी करने के लिए पहुंच गए।

फिल्म 'रक्षाबंधन' की टीम जब लखनऊ पहुंची तो बहुत ही भव्य तरीके से उनका स्वागत हुआ। पूरी टीम का यहां ग्रैंड वेलकम किया गया। फिल्म की टीम एमिटी विश्वविद्यालय में पहुंची तो लोगों का उत्साह तो देखने लायक था। छात्रों के बीच पहुंचकर अक्षय कुमार, फिल्म की बाकी की कास्ट और फिल्म के डॉयरेक्टर आनंद एल राय ने सेल्फी ली और प्रेस कॉनफ्रेंस भी की। साथ ही टीम ने जमकर शॉपिंग भी की। 

Raksha Bandhan: Akshay Kumar takes his sisters out for shopping as he  promotes film in Lucknow; WATCH | PINKVILLA

फिल्म की टीम लखनऊ के मशहूर हजरतगंज मार्केट पहुंची जहां अक्षय की रील लाइफ सिस्टर्स ने चिकनकारी कुर्तियों की शॉपिंग की जिससे उनके चेहरे खिर उठे। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने लखनऊ में काफी मजे किए। एक दुकान में अक्षय कुमार अपनी रील लाइफ बहनों के साथ पहुंचे और खूबसूरत कुर्तियां और सलवार सूट देखे। चारों एक्ट्रेस बड़े ही मजे से यहां शापिंग करती दिखी, जहां अक्षय भी अपने लिए कुछ कपड़े देखते हुए नजर आए।

फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त को ऱक्षाबंघन त्यौहार के दिन ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड तो है ही, लेकिन कुछ लोग इस बॉयकॉट करने की मांग भी कर रहे है। फिल्म का प्रमोशन इस वक्त जोरों शोरों से किया जा रहा है । देश के कोने कोन में कई तरह के इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट लोगों के बीच पहुंचकर उनसे फिल्म को देखने की अपील कर रही है।