BREAKING NEWS

आज का राशिफल ( 22 मई 2022)◾DC vs MI (IPL 2022) : मुंबई से हारकर दिल्ली आईपीएल से बाहर , आरसीबी प्लेआफ में◾मेघालय के बाद अरुणाचल प्रदेश और असम के बीच सीमा विवाद सुलझेगा : शाह◾ ऑस्ट्रेलिया के PM मॉरिसन ने मानी चुनावी हार, 9 साल बाद लेबर पार्टी सत्ता संभालने को तैयार◾ महंगाई से त्रस्त जनता के लिए खुशखबरी, पेट्रोल 9.5 रुपए तो डीजल 7 रुपए हुआ सस्ता◾ MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, यहां देखें दोनों टीमों प्लेइंग XI◾ डीयू के प्रोफेसर रतन लाल को मिली जमानत, ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट◾'जब बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है...', राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन का ट्वीट ◾ मोदी है तो मुश्किल है। GDP पाताल में महंगाई आसमान में है...,सीएम KCR की बेटी का PM पर निशाना ◾ हरियाणा के पूर्व CM ओपी चौटाला भ्रष्टाचार के मामले में हुए दोषी करार, इस दिन होगा सजा का ऐलान ◾ श्रीलंका सरकार ने देश में आपातकाल हटाने का किया ऐलान, लेकिन प्रशासन के खिलाफ लोगो में अब भी गुस्सा◾राउत ने किया राहुल की ‘केरोसिन’ वाली टिप्पणी का समर्थन, बोले-हमने भी अलग शब्दों में यही बात कही ◾ भारत में ओमिक्रॉन के सब वैरिएंट BA.4 का दूसरा मामला दर्ज ,तमिलनाडु में पाया गया◾ फव्वारा 2700 साल पुराना है....,ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग के दावे पर फिर भड़के ओवैसी◾ सिख दंगों में देश ने देखी है कांग्रेस की नफरत की राजनीति...,राहुल के बयान पर BJP का पलटवार◾ज्ञानवापी विवाद : मौलाना तौकीर रजा का आह्वान, हर जिले में 2 लाख मुसलमान दें गिरफ्तारी ◾ज्ञानवापी शिवलिंग विवाद : DU प्रोफेसर की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों का हंगामा◾NSE Co-Location Case : मुंबई-दिल्ली समेत 10 ठिकानों पर CBI का एक्शन◾नफरत की राजनीति कर रही है BJP, राहुल गांधी के बयान को AAP का समर्थन◾नवनीत राणा को BMC का नोटिस, 7 दिन में जवाब नहीं दिया तो होगी कार्रवाई◾

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया आईसीयू में एडमिट, विदेश में शूटिंग छोड़ रातों-रात भारत लौटे एक्टर

अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया गंभीर रूप से बीमार हैं और इस वक्त उन्हें मुम्बई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती मां की देखभाल के लिए अक्षय कुमार लंदन से मुम्बई पहुंचे। बता दे कि अक्षय कुमार पिछले कु़छ हफ्तों से लंदन में अपनी आगामी फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग में व्यस्त थे, मगर जैसे ही उन्हें अस्पताल में भर्ती अपनी मां‌ के चिंताजनक हालत में होने का पता चला, अक्षय कुमार फौरन फ्लाइट से मुम्बई लौट आए। 



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया कुछ दिनों से अस्वस्थ हैं और वे मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें कुछ दिन पहले ही आईसीयू में एडमिट किया गया है। ऐसे में अक्षय कुमार इंग्लैंड में जारी अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं। अक्षय अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और यही वजह है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म को बीच में ही छोड़कर मां के साथ रहने के लिए वापस भारत आ गए हैं। मां की तबीयत की खबर सुनते ही अक्षय आनन-फानन में दौड़े-दौड़े भारत आ गए। 



 हाल ही में जब अक्षय लंदन से मुंबई लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट कर देख कर एक फैन उनके सामने आ गई और बोलने लगी कि ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं’। लड़की को अपने पास देख तक एक्टर थोड़ा पीछे भी हो गए और पूरी तरह से उसे नजरअंदाज करते हुए गाड़ी में बैठकर निकल गए। इस दौरान अक्षय की टीम भी मौजूद थी।  इस पूरे घटनाक्रम को मौके पर मौजूद पैपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 



इस वीडयो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘इस लड़की की तरह के लोग क्यों भीख मांगते हुए कहते हैं कि सर मैं आपकी फैन हूं…अरे उन्हें आपकी परवाह तक नहीं है, आप उनके लिए मायने ही नहीं रखते.. पता नहीं लोग क्यों अपनी बेइज्जती करवाते हैं, बहुत बुरा है’, वहीं एक ने लिखा –इतना एटीट्यूड किस बात का ?, एक ने लिखा-‘फालतू का एटीड्यूड’, एक ने लिखा ‘पहले तो ऐसा नहीं करते थे’।