BREAKING NEWS

UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा◾'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾महबूबा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर दिया धरना, बोलीं- यहां गोडसे का कश्मीर बन रहा◾अखिलेश सरकार में होता था दलितों पर अत्याचार, योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो होगा जानामाना गुंडा ◾नागालैंड मामले पर लोकसभा में अमित ने कहा- गलत पहचान के कारण हुई फायरिंग, SIT टीम का किया गया गठन ◾आंग सान सू की को मिली चार साल की जेल, सेना के खिलाफ असंतोष, कोरोना नियमों का उल्लंघन करने का था आरोप ◾शिया बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अपनाया हिंदू धर्म, परिवर्तन को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें नया नाम ◾इशारों में आजाद का राहुल-प्रियंका पर तंज, कांग्रेस नेतृत्व को ना सुनना बर्दाश्त नहीं, सुझाव को समझते हैं विद्रोह ◾सदस्यों का निलंबन वापस लेने के लिए अड़ा विपक्ष, राज्यसभा में किया हंगामा, कार्यवाही स्थगित◾राज्यसभा के 12 सदस्यों का निलंबन के समर्थन में आये थरूर बोले- ‘संसद टीवी’ पर कार्यक्रम की नहीं करूंगा मेजबानी ◾Winter Session: निलंबन के खिलाफ आज भी संसद में प्रदर्शन जारी, खड़गे समेत कई सांसदों ने की नारेबाजी ◾राजनाथ सिंह ने सर्गेई लावरोव से की मुलाकात, जयशंकर बोले- भारत और रूस के संबंध स्थिर एवं मजबूत◾IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से करारी शिकस्त देकर रचा इतिहास, दर्ज की सबसे बड़ी टेस्ट जीत ◾विपक्ष ने लोकसभा में उठाया नगालैंड का मुद्दा, घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया, बिरला ने कही ये बात ◾UP विधानसभा चुनाव में BSP बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार, मायावती ने किया दावा ◾दिल्ली में हल्का बढ़ा पारा, 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज हुई वायु गुणवत्ता, फ्लाइंग स्क्वॉड की कार्रवाई जारी ◾पीएम मोदी ने किया ट्वीट! लोगों से टीकाकरण अभियान की गति बनाए रखने की अपील की◾अमित शाह नगालैंड में गोलीबारी की घटना पर संसद में आज देंगे बयान, 1 जवान समेत 14 लोगों की हुई थी मौत ◾लोकसभा में कई अहम बिल होंगे पेश, साथ ही बहुत से विधेयकों को मिलेगी मंजूरी, जानें क्या हैं संभावित मुद्दे ◾देश में नए वेरिएंट के खतरे के बीच कोरोना के 8 हजार से अधिक संक्रमितों की पुष्टि, इतने मरीजों हुई मौत ◾

‘Into The Wild With Bear Grylls’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए अक्षय कुमार ने इस जगह की शूटिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले एक मशहूर शो कार्यक्रम  ‘Into The Wild With Bear Grylls’  के लिए बियर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में गुरुवार को शूटिंग की है। यह जानकारी एक वाइल्ड लाइफ अधिकारी ने दी है। 

चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डन संजय मोहन ने आईएएनएस से कहा, "जी हां, अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल के एक कार्यक्रम के लिए गुरुवार को बांदीपुर में एक दिन की शूटिंग की।" डिस्कवरी चैनल ने 28 जनवरी से 30 जनवरी के बीच शूटिंग की अनुमति मांगी थी। 

 बता दें अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत ने शो के लिए शूटिंग की थी। मोहन ने कहा, "डिस्कवरी की टीम मेरे ऑफिस आई थी। हमने उनसे कहा कि उन्हें नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा। अगर वे नियमों की अनदेखी करते हैं, तो हम शूटिंग रद्द कर देंगे।"

बता दें , इस तरह की शूटिंग के लिए , पर्यावरण और वन मंत्रालय (एमओईएफ), राष्ट्रीय बाघ संरक्षण प्राधिकरण (एनटीसीए) और अन्य से अनुमति की लेने की आवश्यकता होती है। 

बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 वर्ग किलोमीटर में फैला एक राष्ट्रीय पार्क है। इसे वेणुगोपाल वाइल्ड लाइफ पार्क के वन क्षेत्रों को एकीकृत कर बनाया गया है। इसके बाद बेंगलुरू से करीब 220 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित चामराजनगर जिले तक इसे विस्तृत किया गया। 

टाइगर रिजर्व में स्तनपायी जानवरों की 28 प्रजातियां हैं, जिनमें रॉयल बंगाल टाइगर, एशियाई हाथी, तेंदुआ, बोनट मैकाक, इंडियन पिपिस्ट्रेल और बार्किंग हिरण शामिल हैं।

 

बांदीपुर टाइगर रिजर्व के निदेशक टी. बालाचंद्र ने कहा कि चैनल ने शूटिंग के चार दिनों के लिए 10 लाख रु का भुगतान किया है। वहीं  मोहन ने कहा कि वन विभाग ने सामान्य शुल्क से अधिक डिस्कवरी चैनल से कोई शुल्क नहीं लिया है। 

साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा ने सोशल मीडिया पर बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस हुए फ़िदा