BREAKING NEWS

कोविड-19 से प्रभावित देशों की सूची में स्पेन को पीछे छोड़ भारत बना पांचवां सबसे प्रभावित देश ◾राज्यसभा चुनाव से पहले अपने विधायकों को बचाने में जुटी कांग्रेस, 65 MLA को अलग-अलग रिसॉर्ट में भेजा◾बीते 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोविड-19 के 2,739 नये मामले ,संक्रमितों की कुल संख्या 83 हजार के करीब ◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1320 नए मामले, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 27 हजार के पार◾केजरीवाल सरकार ने सर गंगा राम अस्पताल के खिलाफ दर्ज कराई FIR, नियमों के उल्लंघन का लगाया आरोप◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध - मोल्डो में खत्म हुई भारत और चीन सेना के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की बातचीत◾UP : एक साथ 25 जिलों में पढ़ाने वाली फर्जी टीचर हुई गिरफ्तार , साल भर में लगाया 1 करोड़ का चूना◾केजरीवाल सरकार ने दिए निर्देश, कहा- बिना लक्षण वाले कोरोना मरीजों को 24 घंटे के अंदर अस्पताल से दें छुट्टी◾एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ी, अश्लीलता फैलाने और राष्ट्रीय प्रतीकों के अपमान के आरोप में FIR दर्ज◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह कल करेंगे ऑनलाइन वर्चुअल रैली, सभी तैयारियां पूरी हुई ◾केजरीवाल ने दी निजी अस्पतालों को चेतावनी, कहा- राजनितिक पार्टियों के दम पर मरीजों के इलाज से न करें आनाकानी◾ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटों की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

‘Into The Wild With Bear Grylls’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए अक्षय कुमार ने इस जगह की शूटिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले एक मशहूर शो कार्यक्रम  ‘Into The Wild With Bear Grylls’  के लिए बियर ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में गुरुवार को शूटिंग की है। यह जानकारी एक वाइल्ड लाइफ अधिकारी ने दी है। 

चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डन संजय मोहन ने आईएएनएस से कहा, "जी हां, अक्षय कुमार ने डिस्कवरी चैनल के एक कार्यक्रम के लिए गुरुवार को बांदीपुर में एक दिन की शूटिंग की।" डिस्कवरी चैनल ने 28 जनवरी से 30 जनवरी के बीच शूटिंग की अनुमति मांगी थी। 

 बता दें अक्षय कुमार से पहले रजनीकांत ने शो के लिए शूटिंग की थी। मोहन ने कहा, "डिस्कवरी की टीम मेरे ऑफिस आई थी। हमने उनसे कहा कि उन्हें नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा। अगर वे नियमों की अनदेखी करते हैं, तो हम शूटिंग रद्द कर देंगे।"

बता दें , इस तरह की शूटिंग के लिए , पर्यावरण और वन मंत्रालय (एमओईएफ), राष्ट्रीय बाघ संरक्षण प्राधिकरण (एनटीसीए) और अन्य से अनुमति की लेने की आवश्यकता होती है। 

बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 वर्ग किलोमीटर में फैला एक राष्ट्रीय पार्क है। इसे वेणुगोपाल वाइल्ड लाइफ पार्क के वन क्षेत्रों को एकीकृत कर बनाया गया है। इसके बाद बेंगलुरू से करीब 220 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित चामराजनगर जिले तक इसे विस्तृत किया गया। 

टाइगर रिजर्व में स्तनपायी जानवरों की 28 प्रजातियां हैं, जिनमें रॉयल बंगाल टाइगर, एशियाई हाथी, तेंदुआ, बोनट मैकाक, इंडियन पिपिस्ट्रेल और बार्किंग हिरण शामिल हैं।

 

बांदीपुर टाइगर रिजर्व के निदेशक टी. बालाचंद्र ने कहा कि चैनल ने शूटिंग के चार दिनों के लिए 10 लाख रु का भुगतान किया है। वहीं  मोहन ने कहा कि वन विभाग ने सामान्य शुल्क से अधिक डिस्कवरी चैनल से कोई शुल्क नहीं लिया है। 

साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा ने सोशल मीडिया पर बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस हुए फ़िदा