BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

अक्षय कुमार का पुराना विवादित बयान एक बार फिर हुआ वायरल,सोनाक्षी ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

 a9307124 e0c5 4690 bebf e42b122aadea

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। तो वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। अक्सर ऐसा होता है जब सोनाक्षी अपनी कई ग्लैमरस फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। 

लेकिन इस बार सोनाक्षी अपनी किसी फोटो की वजह से लाइमलाइट में नहीं बनी हुई बल्कि वो अक्षय कुमार के एक वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

दरअसल माजरा कुछ यूं है कि बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार के एक काफी पुराने इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो अक्षय कुमार की फिल्म 'राउड़ी राठौर' के फिल्म प्रमोशन के समय का है। 

अक्षय जब इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तब उनसे इंटरव्यू के दौरान प्रश्न किया गया कि आपको कैसी अभिनेत्री पंसद है तब अक्षय ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि मैं शुद्घ पंजाबी हूं और मैं उन अभिनेत्रियों को पंसद करता हूं जो हरी-भरी होती हैं न कि चुसा हआ आम। वहीं अक्षय ने सोनाक्षी के बारे में बताया कि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं। खाते-पीते घराने की लगती हैं जिसका अपना एक्टिंग स्टाइल है जो टिपिकल इंडियन फिगर रखती हैं न कि जीरो साइज। 

तो बस फिर क्या था अक्षय ने यह बात कही नहीं अब इतने दिन बीत जाने के बाद खिलाड़ी कुमार को  इस बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। क्योंकि सोनाक्षी ने अब अपने आपको अच्छी तरह से फिट कर लिया है। 

यह वीडियो 2012  का है लेकिन अक्षय की इन सारी बातों को लेकर उन्हें अब एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है और 2019 में फिर से यह वायरल हो रहा है। लोग उन्हें महिलाओं से नफरत द्वेष करनेवाला बता रहे हैं। 

अब सोनाक्षी कहां चुप बैठने वालों में से हैं और उन्होंने अक्षय कुमार का बचाव करते हुए ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा ट्रोल्स के पास जिंदगी में कुछ बेहतर करने के लिए है कहां तो वो बस यही सब चीजें कर रहे हैं। लोगो को इतनी बात तो खुद ही समझनी चाहिए कि कैरियर के शुरूआती दिनों में मुझे काफी बॉडी शेम किया गया था,जबकि मैंने 30 किलो वजन कम किया था।

सोनाक्षी ने आगे कहा मेरी अक्षय के साथ बहुत अच्छी दोस्ती और वर्किंग इक्वेशन हैं। वो एक दोस्त के बारे में बात कर रहे थे ना कि किसी रैंडम पर्सन के बारे में टिप्पणी कर रहे थे। वह जेंटलमैन हैं। 

जब मुझे जिसके संदर्भ में अक्षय ने वह बात कही ,जब मुझे कोई परेशानी नहीं तो मुझे नहीं लगता किसी और को इसकी टेंशन लेनी चाहिए। लोगों को इस बात का कोई पतंगड़ नही बनाना चाहिए।