BREAKING NEWS

नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर लांच पर 'दिल चाहता है ' के लिए अक्षय खन्ना ने कह दी ये बड़ी बात !

 8i6t57rfu

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 375 में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा दोनों वकील के किरदार में रंग जमाते नजर आये।


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में, अक्षय से पूछा गया कि क्या दिल चाहता है का सीक्वल बनेगा, जिसने अपनी रिलीज़ के बाद से अठारह वर्षों में ट्रेंड सेट किया है किया है। उन्होंने कहा, "मैंने फरहान से हमेशा कहा है कि जब तक हम सब पचास से ज्यादा न हो जाएं, तब तक दिल चाहता है 2 न बनाये । 

अक्षय खन्ना ने आगे कहा , " यह कोई मज़ा नहीं है अगर आप इसे 10-15 साल में बनाते हैं। आमिर 50+ के हैं और सैफ जल्द ही वहां पहुंचेंगे। मुझे थोड़ा और समय लगेगा, लेकिन फिर हम देखेंगे। तब ये फिल्म कमाल की होगी। 

अपनी आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' की रिलीज की तैयारी में लगे अभिनेता अक्षय खन्ना का मानना है कि ये फिल्म दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा उनके बीच बहस और बातचीत को बढ़ावा देगा। 

अक्षय खन्ना मंगलवार को यहां 'सेक्शन 375' की लॉन्चिंग के दौरान अपने सह-कलाकार ऋचा चड्ढा, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, निर्देशक अजय बहल और निर्माता कुमार मंगत पाठक के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे। सेक्शन 375' भारतीय दंड संहिता के अनुच्छेद 375 कानून पर आधारित फिल्म है।

 फिल्म में ऋचा एक सरकारी वकील का किरदार निभा रही हैं जो अपनी मुवक्किल को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करती है, उनकी मुवक्किल एक फिल्म निर्माता(राहुल भट्ट) पर दुष्कर्म का आरोप लगाती है।

वहीं आरोपी का केस अक्षय देख रहे हैं, जो अपने मुवक्किल को अनुच्छेद 375 के झूठे आरोप से बचाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि वकील को अपने झूठे मुवक्किल को बचाना चाहिए या अपने विवेक की सुननी चाहिए। अक्षय ने कहा, "दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा 'सेक्शन 375' इस मुद्दे को लेकर दर्शकों के बीच बहस की शुरुआत करेगा, जिसकी आवश्यकता भी है।"

देखिये सेक्शन 375 का ट्रेलर :

रिंग सेरेमनी के दौरान घुटनों के बल बैठकर नीति टेलर अंगूठी पहनाते दिखे परीक्षित, तस्वीरें हुई वायरल