BREAKING NEWS

चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾राजस्थान से निर्विरोध चुने गए मनमोहन सिंह, कांग्रेस की राज्यसभा सीट में हुआ इजाफा◾महाराष्ट्र के धुले में ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत◾जेटली की हालत बेहद नाजुक, पिछले 10 दिनों से एम्स में भर्ती◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, हिमाचल, पंजाब, उत्तराखंड में 28 की मौत ◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर लांच पर 'दिल चाहता है ' के लिए अक्षय खन्ना ने कह दी ये बड़ी बात !

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना जल्द ही ऋचा चड्ढा के साथ कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 375 में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा दोनों वकील के किरदार में रंग जमाते नजर आये।


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में, अक्षय से पूछा गया कि क्या दिल चाहता है का सीक्वल बनेगा, जिसने अपनी रिलीज़ के बाद से अठारह वर्षों में ट्रेंड सेट किया है किया है। उन्होंने कहा, "मैंने फरहान से हमेशा कहा है कि जब तक हम सब पचास से ज्यादा न हो जाएं, तब तक दिल चाहता है 2 न बनाये । 

अक्षय खन्ना ने आगे कहा , " यह कोई मज़ा नहीं है अगर आप इसे 10-15 साल में बनाते हैं। आमिर 50+ के हैं और सैफ जल्द ही वहां पहुंचेंगे। मुझे थोड़ा और समय लगेगा, लेकिन फिर हम देखेंगे। तब ये फिल्म कमाल की होगी। 

अपनी आगामी फिल्म 'सेक्शन 375' की रिलीज की तैयारी में लगे अभिनेता अक्षय खन्ना का मानना है कि ये फिल्म दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा उनके बीच बहस और बातचीत को बढ़ावा देगा। 

अक्षय खन्ना मंगलवार को यहां 'सेक्शन 375' की लॉन्चिंग के दौरान अपने सह-कलाकार ऋचा चड्ढा, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, निर्देशक अजय बहल और निर्माता कुमार मंगत पाठक के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे। सेक्शन 375' भारतीय दंड संहिता के अनुच्छेद 375 कानून पर आधारित फिल्म है।

 फिल्म में ऋचा एक सरकारी वकील का किरदार निभा रही हैं जो अपनी मुवक्किल को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करती है, उनकी मुवक्किल एक फिल्म निर्माता(राहुल भट्ट) पर दुष्कर्म का आरोप लगाती है।

वहीं आरोपी का केस अक्षय देख रहे हैं, जो अपने मुवक्किल को अनुच्छेद 375 के झूठे आरोप से बचाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि वकील को अपने झूठे मुवक्किल को बचाना चाहिए या अपने विवेक की सुननी चाहिए। अक्षय ने कहा, "दर्शकों को शिक्षित करने से ज्यादा 'सेक्शन 375' इस मुद्दे को लेकर दर्शकों के बीच बहस की शुरुआत करेगा, जिसकी आवश्यकता भी है।"

देखिये सेक्शन 375 का ट्रेलर :

रिंग सेरेमनी के दौरान घुटनों के बल बैठकर नीति टेलर अंगूठी पहनाते दिखे परीक्षित, तस्वीरें हुई वायरल