BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस : सरकार ने पद्म पुरस्कारों का किया ऐलान, CDS रावत समेत अन्य हस्तियों को दिया जाएगा सम्मान ◾गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन- अधिकार और कर्तव्य एक सिक्के के दो पहलू◾दिल्ली कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 6,028 मामले, 31 लोगों की हुई मौत ◾RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर बिहार में रेलवे ट्रैक पर उतरे छात्र, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव ◾BJP के बागी नेता मौर्य की बेटी संघमित्रा का बयान, पिताजी की बात PM मोदी तक पहुंची, वह शीघ्र करेंगे समाधान ◾UP चुनाव में अब नहीं है धर्म का फंदा, बाबरी मस्जिद नहीं मुसलमानों के लिए राज्य का विकास अहम मुद्दा ◾Delhi NCR में सीजन का सबसे ठंडा दिन दर्ज किया गया, सामान्य से 4.5 डिग्री कम रहा तापमान◾उत्तराखंड: सतपाल महाराज की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस हरक सिंह रावत पर दांव खेलने का कर रही विचार ◾धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾

अलिया भट्ट ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस, शाहरुख खान के साथ पहला प्रोजेक्ट डार्लिंग्स भी किया रिवील

हाईवे, उड़ता पंजाब, राज़ी और गली बॉय जैसी फिल्मो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से ऑडियंस के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस, अलिया भट्ट आज अपनी करियर की बुलंदियों पर है। वैसे इन दिनों आलिया अपने अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाडी को लेकर भी सुर्खियों में चल रही ही। इस फिल्म में वो मुंबई की माफिया क्वीन बनकर अपना जलवा दिखाने को तैयार है। 

वही लगभग 9 साल तक कामयाब एक्ट्रेस रहने के बाद अब आलिया भट्ट ने प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमाने का सोच लिया है। आलिया भट्ट ने अब अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। इसकी जानकारी आलिया ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ रिवील की। 

आलिया ने सोशल मीडिया पर लोगो शेयर कर लिखा- मैं एलान करते हुए बेहद ख़ुश हूं... प्रोडक्शन!! एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए, आपको कहानियां सुनाते हैं। सुखद कहानियां। गर्मजोशी से भरी अजीब कहानियां। असली कहानियां। टाइमलेस   कहानियां। आपको बता दे, आलिया भट्ट ने इससे पहले अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने एटरनल और सनशाइन लिखकर प्रोडक्शन हाउस का एलान करने का इशारा किया था। 

वही अब प्रोडक्शन हाउस के बाद आलिया ने अपने पहले प्रोजेक्ट का भी एलान कर दिया है। आलिया ने ट्वीट करते हुए बताया है की अब वो अपने फेवरेट शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ एसोसिएशन में एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही है। इसका नाम होगा डार्लिंग्स और ये एक डार्क कॉमेडी होने वाली है। इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और खुद आलिया भट्ट जैसे कई बेहतरीन स्टार्स नज़र आएंगे।

डार्लिंग्स को लेकर एक वार्निंग भी दी गई है। इसमें साफ़ कर दिया गया है कि 'औरतो का अपमान आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है।' जिसके बाद अब दर्शको की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। देखना होगा कि आलिया का ये नया प्रोजेक्ट क्या है और कितना दमदार है ?