BREAKING NEWS

‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड हुआ वायरल,एक्ट्रेस नहीं रोक पाई अपनी हंसी

बॉलीवुड के लव बड्र्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने रिश्ते की बात पर मोहर लगाई है तभी से इस कपल के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। ऐसे में बीते दिन एक खबर है जोकि आग की तरह फैलती हुई दिखाई दे रही है। जी हां खबर यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इतना ही नहीं बीती शाम से तो इनका वेडिंग इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर आ गया है जो जमकर छाया हुआ है। अब आपके मन में यह सवाल होगा कि शादी अगले साल फिर शादी का कार्ड अभी से क्यों। लेकिन आपको बता दें ज्यादा बातें अभी से सोचने और दिमाग पर जोर डालने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उस कार्ड के पीछे की असली सच्चाई आज हम आपको बताने वाले हैं। 

आलिया और रणबीर की शादी का जो कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी अगले सााल 22 जनवरी 2020 की छापी गई है। इतना ही नहीं इस वेडिंग कार्ड को व्हाट्सअप और ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। जारी किए गए इस कार्ड के मुताबिक शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी। 

अब इस पूरी घटना का आपको सच बताएं तो ये कार्ड नकली है। इसका सबसे पहला सबूत कार्ड में छापा हुआ आलिया भट्ट का नाम जिसकी स्पेलिंग पूरी तरह से गलत है। Alia अपने नाम की स्पेलिंग ऐसे लिखतीं हैं जबकि कार्ड में  Aliya  ऐसे लिखा हुआ है। 

इस कार्ड में दूसरी ध्यान देने वाली चीज कि इसमें आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है जो कि महेश भट्ट के भाई हैं। एक अन्य ध्यान देने वाली बात कार्ड में शादी की डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th  जनवरी लिखी हुई है। इसके अलावा आलिया-रणबीर की तरफ से शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

यहां  देखें शादी का निमंत्रण...


हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  यहां जब उनसे पूछा गया कि मैम एक खबर सुनने को मिली है कि 22 जनवरी 2020 को...इतना सुनते ही आलिया जोर-जोर से हंसने लगीं।  फिर थोड़ा रुककर आलिया ने कहा- क्या बताऊं और वहां से चली गईं।  आलिया ने इस पर कोई रिएक्शन तो नहीं दिया। 

यहां देखें वीडियो...



 

शादी के कार्ड से पहले दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है जो उनके एक फैन ने बनाई थी। उन वायरल तस्वीरों में रणबीर दूल्हे और आलिया दुल्हन के रूप में दिखाई दी। वैसे देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर-आलिया की शादी होने का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।