BREAKING NEWS

मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾प्रियंका गांधी राज्यसभा की सदस्य बननी चाहिए - अविनाश पांडे◾

सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी का कार्ड हुआ वायरल,एक्ट्रेस नहीं रोक पाई अपनी हंसी

बॉलीवुड के लव बड्र्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने रिश्ते की बात पर मोहर लगाई है तभी से इस कपल के फैंस दोनों को जल्द ही शादी के बंधन में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। ऐसे में बीते दिन एक खबर है जोकि आग की तरह फैलती हुई दिखाई दे रही है। जी हां खबर यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

इतना ही नहीं बीती शाम से तो इनका वेडिंग इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर आ गया है जो जमकर छाया हुआ है। अब आपके मन में यह सवाल होगा कि शादी अगले साल फिर शादी का कार्ड अभी से क्यों। लेकिन आपको बता दें ज्यादा बातें अभी से सोचने और दिमाग पर जोर डालने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उस कार्ड के पीछे की असली सच्चाई आज हम आपको बताने वाले हैं। 

आलिया और रणबीर की शादी का जो कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी अगले सााल 22 जनवरी 2020 की छापी गई है। इतना ही नहीं इस वेडिंग कार्ड को व्हाट्सअप और ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। जारी किए गए इस कार्ड के मुताबिक शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी। 

अब इस पूरी घटना का आपको सच बताएं तो ये कार्ड नकली है। इसका सबसे पहला सबूत कार्ड में छापा हुआ आलिया भट्ट का नाम जिसकी स्पेलिंग पूरी तरह से गलत है। Alia अपने नाम की स्पेलिंग ऐसे लिखतीं हैं जबकि कार्ड में  Aliya  ऐसे लिखा हुआ है। 

इस कार्ड में दूसरी ध्यान देने वाली चीज कि इसमें आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है जो कि महेश भट्ट के भाई हैं। एक अन्य ध्यान देने वाली बात कार्ड में शादी की डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th  जनवरी लिखी हुई है। इसके अलावा आलिया-रणबीर की तरफ से शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

यहां  देखें शादी का निमंत्रण...


हाल ही में आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।  यहां जब उनसे पूछा गया कि मैम एक खबर सुनने को मिली है कि 22 जनवरी 2020 को...इतना सुनते ही आलिया जोर-जोर से हंसने लगीं।  फिर थोड़ा रुककर आलिया ने कहा- क्या बताऊं और वहां से चली गईं।  आलिया ने इस पर कोई रिएक्शन तो नहीं दिया। 

यहां देखें वीडियो...



 

शादी के कार्ड से पहले दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है जो उनके एक फैन ने बनाई थी। उन वायरल तस्वीरों में रणबीर दूल्हे और आलिया दुल्हन के रूप में दिखाई दी। वैसे देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर-आलिया की शादी होने का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।