BREAKING NEWS

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का केंद्र पर तंज, कहा- सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को बेच रही है◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोलीं वित्त मंत्री- केंद्र और राज्य सरकार दोनों को साथ चर्चा करनी चाहिए◾Ind vs Eng : ऋषभ पंत के शतक से भारत को पहली पारी में बढ़त, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 294/7 ◾SC ने कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई प्रावधान नहीं◾देश में 1.8 करोड़ से अधिक लोगों का हुआ कोविड-19 टीकाकरण, देश में अभी भी 1,76,319 लोग उपचाराधीन ◾बंगाल चुनाव : TMC ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता◾विधानसभा चुनाव : अन्नाद्रमुक ने जारी की पहली उम्मीदवारों की सूची, CM पलानीस्वामी लड़ेंगे इडाप्पडी से चुनाव◾चीन ने अपना रक्षा बजट बढ़ाकर किया 209 अरब डालर, भारत के मुकाबले तीन गुना से अधिक ◾PM मोदी बोले-सरकार का दखल समाधान के बजाय पैदा करता है समस्या◾सुशांत ड्रग्‍स केस में NCB ने दाखिल की 30 हज़ार पेज की चार्जशीट, रिया समेत 33 लोगों के नाम शामिल ◾Tax कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलती जा रही है सरकार : राहुल◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 16,838 नए मामले, 113 और मरीजों की मौत ◾बंगाल चुनाव से 14 दिन पहले राकेश टिकैत करेंगे बंगाल का दौरा, BJP के खिलाफ करेंगे कैंपेन ◾केवड़िया : शीर्ष सैन्य अधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे PM मोदी, जवान भी करेंगे शिरकत ◾कोविड-19 टीकाकरण प्रमाणपत्र पर प्रधानमंत्री की तस्वीर संबंधी शिकायत पर चुनाव आयोग सख्त, रिपोर्ट मांगी ◾न्यूजीलैंड में शक्तिशाली भूकंप के बाद सुनामी की चेतावनी◾भाजपा सीईसी की मैराथन बैठक में असम, बंगाल के उम्मीदवारों पर हुआ मंथन,आज नामों की हो सकती है घोषणा ◾पाकिस्तान को भारत के साथ वार्ता से कभी गुरेज नहीं: विदेश कार्यालय ◾भारत में कोविड-19 के 1.77 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए ◾भाजपा ने निर्वाचन आयोग से बंगाल के स्थानीय निकायों में नियुक्त राजनीतिक लोगों को हटाने की मांग की ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आलिया-संजय दत्त और आदित्य की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर देख फूटा लोगों का गुस्सा,अब हुए ट्रोलिंग का शिकार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का फर्स्ट लुक 10 अगस्त सोमवार यानी आज जारी किया गया है। फिल्म के सभी कैरक्टर पोस्टर फर्स्ट लुक में रिलीज किए हैं। इनमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के सभी पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने लॉन्च किया है और यह भी बताया है कि मंगलवार 11 अगस्त यानी कल फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज होगा।  

कोरोना संकट को देखते हुए कई फिल्म्स ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इसी वजह से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर महेश भट्ट की यह फिल्म को भी रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जारी किया है। हालांकि उन्होंने आदित्य और संजय दत्त का भी पोस्टर साझा किया है। फिल्म के हर पोस्टर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। 

इस पोस्टर के साथ आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, असली हिम्मत वह होती है, जो डर के बावजूद भी जुटानी पड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने संजय दत्त का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, तेरी बन्दूक की नली में मुझे जन्नत नज़र आता है। जबकि आदित्य रॉय कपूर के पोस्टर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, इश्क कमाल... जिस तन लाग्या, इश्क कमाल।

साल 1991 में फिल्म सड़क आई थी जिसमें मुख्य किरदार में पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई दिए थे। अब सड़क 2 उसी का सीक्वल है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म और खासकर महेश भट्ट को लेकर लोगों के अंदर बहुत गुस्सा सामने आया है। दरअसल लोगों का कहना है कि महेश भट्ट के सम्पर्क में रिया चक्रवर्ती  रह रही थीं। हालांकि लोगों का गुस्सा इन पोस्टर्स पर भी निकल रहा है। 

इन पोस्टर्स पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा कि महेश भट्ट की दोनों बेटियां इस फिल्म में अभिनेत्रियां हैं लेकिन संजय दत्त के नाम पर प्रमोट इसे किया जा रहा है। इतना ही नहीं  'सड़क 2' को 'गटर 2' यूजर ने कह दिया। इसपर एक अन्य यूजर ने लिखा कि, हमें इंतजार है, 'सड़क 2' को सड़क पर लाना है। लोगों से बॉयकॉट करने की बात इस फिल्म को कई यूजर्स ने कही है। वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आलिया ने ट्वीट किया है लेकिन चैट बॉक्स ओपन करने की हिम्मत नहीं।