BREAKING NEWS

आज का राशिफल (28 सितम्बर 2020)◾IPL 2020 : राजस्थान रायल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हराया ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 18,056 नए केस, 380 की मौत ◾मप्र उपचुनाव : कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी, भाजपा के तीन नेताओं को मिला टिकट◾कोविड-19 : सत्येंद्र जैन ने कहा- पिछले 10 दिनों में दिल्ली में मृत्यु दर एक फीसदी से नीचे रही◾संसद से पारित तीनों कृषि संबंधी विधेयकों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी◾IPL 2020 RR vs KXIP : राजस्थान ने जीता टॉस, पंजाब को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर बचपन की तस्वीर पोस्ट करके लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बेशक अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी क्यों न हो,लेकिन उन्होंने अपनी बहन शाहीन का बर्थडे स्पेशल मनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वैसे तो आलिया और शाहीन की एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन आलिया की तरह शाहीन ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती हैं इतना ही नहीं शाहीन फैमिली फंक्शंस या किसी इवेंट की फोटोज में भी कभी नहीं दिखाई देती हैं। 

आज शाहीन भट्ट अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। शाहीन के जन्मदिन के खास मौके पर बहन आलिया भट्ट ने एक बहुत प्यारी तस्वीर और उसी के साथ बेहद खूबसूरत सा कैप्शन लिखकर अपनी बहन के लिए पोस्ट किया है। 

आलिया ने अपनी बहन के साथ बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा अब ये वो लम्हा है जहां मैं अपने ब्रिलियंट बहन के जन्मदिन के लिए परफेक्ट कैप्शन लिखने के लिए स्ट्रगल कर रही हूं। 

मैं टाइप कर रही हूं,कैंसिल कर रही हूं,टाइप कर रही हूं,कैंसिल कर रही हूं...क्योंकि इसकी वजह यह है कि मैं उसकी तरह एक खूबसूरत राइटर नहीं हूं,लेकिनन इस वजह से भी कि हम एक ऐसी भाषा में बात करते हैं जो किसी के समझ में नहीं आने वाली है। हमारा रिश्ता एक ऐसी भाषा में है।

जिसमें कोई भाषा है ही नहीं,सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं,और हमारे पैर, अच्छा शायद घुटने भी.. तो हां हम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है। मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहें जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं। आलिया ने अपने इस पोस्ट में शाहीन को कैरट यानी गाजर कहकर पुकारा है। उन्होंने लिखा है, हैपी बर्थडे स्वीट कैरट।

इतना ही नहीं आलिया के इस नोट की तारफ उनकी मां सोनी राजदान ने भी करी है। उन्होंने कहा कि इससे अच्छा मैसेज शायद कोई और हो ही नहीं सकता। 

आलिया के बहन को बर्थडे विश करने के बाद उन्होंने पोस्ट का जवाब देते हुए कमेंट किया और कहा सर मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे आज सुबह से 6 बार रुलाने के लिए शुक्रिया। 

शाहीन भट्ट सोनी राजदान और महेश भट्ट की बड़ी बेटी है। बता दें कि शाहीन अपनी जिंदगी में डिप्रेशन का सामना भी कर चुकी है।