BREAKING NEWS

अमरिंदर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने पर उठाए सवाल◾SKM की बैठक खत्म, क्या समाप्त होगा आंदोलन या रहेगा जारी? कल फाइनल मीटिंग◾महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे ने 'ओमिक्रॉन' से बचने के लिए तीन सुझाव सरकार को बताए, केंद्र को भेजा पत्र◾गांधी का भारत अब गोडसे के भारत में बदल रहा है..महबूबा ने केंद्र सरकार को फिर किया कटघरे में खड़ा, पूर्व PM के लिए कही ये बात◾UP चुनाव: सपा-रालोद आई एक साथ, क्या राज्य में बनेगी डबल इंजन की सरकार, रैली में उमड़ा जनसैलाब ◾बेंगलुरु का डॉक्टर रिकवरी के बाद फिर हुआ कोरोना पॉजिटिव, देश में ओमीक्रॉन के 23 मामलों की हुई पुष्टि ◾समाजवादी पार्टी पर PM मोदी का हमला, बोले-'लाल टोपी' वालों को सिर्फ 'लाल बत्ती' से मतलब◾पीेएम मोदी ने पूर्वांचल को दी 10 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, सपा के लिए कही ये बात◾सदन में पैदा हो रही अड़चनों के लिए सरकार जिम्मेदार : मल्लिकार्जुन खड़गे◾UP चुनाव में BJP कस रही धर्म का फंदा? आनन्द शुक्ल बोले- 'सफेद भवन' को हिंदुओं के हवाले कर दें मुसलमान... ◾नगालैंड गोलीबारी केस में सेना ने नगारिकों की नहीं की पहचान, शवों को ‘छिपाने’ का किया प्रयास ◾विवाद के बाद गेरुआ से फिर सफेद हो रही वाराणसी की मस्जिद, मुस्लिम समुदाय ने लगाए थे तानाशाही के आरोप ◾लोकसभा में बोले राहुल-मेरे पास मृतक किसानों की लिस्ट......, मुआवजा दे सरकार◾प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत-बच्चों को बार-बार टोका जाए तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता ...◾Winter Session: निलंबन वापसी के मुद्दे पर राज्यसभा में जारी गतिरोध, शून्यकाल और प्रश्नकाल हुआ बाधित ◾12 निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्ष का समर्थन,संसद परिसर में दिया धरना, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित ◾JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾

जानें कौन था Alia Bhatt का पहला बॉयफ्रेंड, रणबीर कपूर हैं छठे बॉयफ्रेंड

बॉलीवुड जगत में किस स्टार को कब प्यार हो जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। यदि हम बात करें Alia Bhatt की तो आप सभी जानते हैं कि इस समय आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों का ये रिश्ता सिर्फ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड तक ही सीमित नहीं है बल्कि दोनों की शादी के भी कयास लगाए जा रहे हैं। तो आइए आपको बतातें हैं कि रणबीर कपूर से पहले आलिया किन लड़को को दे चुकीं हैं अपना दिल।

\"\"

6.रणबीर कपूर – आलिया भट्ट

Alia Bhatt ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके ड्रीम बॉय रणबीर कपूर उनका हमेशा से ही क्रश रहें हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर रिलेशन में हैं लेकिन दोनों अब शादी की फिराक में हैं इनके रिश्ते की हामी अब इनके घरवालो ने भी भर दी है। जल्द ही फिल्म ब्रहास्त्र में दोनों दिखाई देगें।

\"\"

5.आलिया भट्ट – कविन मित्तल

जाने-माने बिजनेस मैन सुनील मित्तल के बेटे हैं कविन मित्तल। कुछ वक्त पहले खबरें आई थी कि Alia Bhattऔर कविन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आलिया और कविन की मुलकात सेमिनार में हुई थी। जिसके बाद से यह दोनों एक-दूसरे को काफी वक्त तक डेट कर रहे थे लेकिन फिर अचानक से दोनों दूर हो गए।

\"\"

4.आलिया भट्ट – सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्दार्थ मल्होत्रा से Alia Bhattका ये रिश्ता काफी समय तक चला काफी समय तक दोनो ने एक दूसरे के साथ ये रिश्ता निभाया लेकिन कुछ निजी समस्याओं के कारण दोनो ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया।दोनो ने साथ में कई फिल्मो में काम किया है।\"\"

3.आलिया भट्ट – वरुण धवन

Alia Bhatt और वरुण धवन का लव अफेयर की चर्चा तो हुई लेकिन इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री पर्दे पर भी दिखाई देती थी। वहीं लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक चल नहीं सका। \"\"

2.आलिया भट्ट -अली ददारकर

Alia Bhatt का दूसरा प्यार अली ददारकर को शायद ही आप जानते हो। अली ददारकर आलिया भट्ट के क्लासमेट थे। दोनों ने 8th  क्लास तक एक साथ पढाई की थी। यह दोनों काफी अच्छे दोस्त थे।

\"\"

1.आलिया भट्ट – रमेश दुबे

बॉलीवुड अभिनेत्री Alia Bhatt का पहला बॉयफ्रेंड उनका क्लासमेट रमेश दुबे था इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं है लेकिन एक ही क्लास में होने की वजह से आलिया की रमेश से अच्छी बनने लगी थी। दोनों ने 6th क्लास तक एक साथ पढ़ाई की थी।

\"\"