BREAKING NEWS

AAP और BJP के बीच शुरू हुआ नया विवाद, CM केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर में लिखा- तानाशाह ◾कांग्रेस नेता ने CBI को लिखा पत्र,शाह के कोनराड संगमा सरकार को भ्रष्ट बताने वाले बयान की जांच की मांग की◾ED दिल्ली आबकारी नीति मामले में दूसरे पूरक आरोप पत्र के लिए तैयार, जुटाए कुछ और अहम सबूत◾दुबई से लाया Duty Free शराब, फ्लाइट में ही बनाने लगा पैग, अनुचित व्यवहार करने पर दो लोग गिरफ्तार◾PM मोदी ने डॉ. लोहिया की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की, कहा- दूरदृष्टि को साकार करने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत◾कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के चेक-पोस्ट पर 1.90 करोड़ नकदी की गई जब्त◾आज का राशिफल (23 मार्च 2023)◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कुमार मंगलम बिरला, एसएम कृष्णा समेत इन दिग्गजों को पद्म पुरस्कार से नवाजा, देखें लिस्ट ◾मुकेश अंबानी सबसे अमीर भारतीय, गौतम अडाणी अरबपतियों की लिस्ट में 23वें स्थान पर खिसके◾भारत के कड़े रूख के बाद हरकत में आई ब्रिटेन सरकार, भारतीय उच्चायोग के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा ◾कर्नाटक में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री बाबूराव चिंचानसुर ने थामा कांग्रेस का दामन ◾सेना में जेएजी पद पर भर्ती के लिए विवाहितों को अपात्र घोषित करना तर्कपूर्ण: केन्द्र ने कोर्ट से कहा◾दिल्ली में फिर हिली धरती, रिक्टर स्केल पर 2.7 मापी गई तीव्रता ◾झारखंड विधानसभा में BJP नेता ने कुर्ता फाड़ा, CM हेमंत सोरेन ने कहा भाजपाइयों ने सदन की गरिमा तार-तार कर दी◾Gang-rape Case: बिलकिस बानो के दोषियों को सुप्रीम झटका, समयपूर्व रिहाई के खिलाफ की जाएगी सुनवाई ◾ अयोध्या में श्री राम मंदिर के सपरिवार करूंगा दर्शन - शिवपाल यादव◾‘आप विदेश नहीं, अपने पूर्वजों के घर आए हैं’, दक्षिण कोरिया के भिक्षुओं से बोले CM योगी ◾मध्यप्रदेश में बर्बाद हुई फसल को बनाया जा रहा है सियासी मुद्दा, किसानों को बुरा हाल ◾नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गुजरात से किया गया गिरफ्तार ◾नाना की मौत पर Vlog बनाना यूट्यूबर को पड़ा भारी, भड़के लोगों ने कहा- ये तो हद हो गई◾

अमीषा पटेल की बढ़ी मुश्किलें, एडवांस पैसे लेकर कार्यक्रम रद्द करने पर एक्ट्रेस के खिलाफ जारी हुआ वारंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले कई समय से बड़े पर्दे से दूर नजर आ रही है । अमीषा पटेल की भले ही कई समय से कोई फिल्म रिलीज न हुई हो , लेकिन अमीषा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच जरूर टच में बनी रहती है । अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने एक से बढ़कर एक लुक्स लोगों के शेयर करती रहती है । अमीषा पटेल दोबारा से सुर्खियों में बनी हुई है ,लेकिन इस बार वो अपने किसी फोटोशूट को लेकर नहीं, बल्कि एक केस को लेकर चर्चा में आ गई है।

अमीषा पटेल के हर एक अंदाज को लोग काफी पसंद करते है । अमीषा अक्सर फोटोशूट करवाती है जिसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है । अपने बोल्ड और हॉट अंदास से लोगों को दिवाना बनाने वाली अमीषा इन दिनों मुसीबत में फंसती नजर आ रही है। अमीषा पटेल के खिलाफ मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट की ओर से वारंट जारी किया गया है। इस मामले में 20 अगस्त को अमीषा को एसीजेएम-5 कोर्ट में अगली सुनवाई के लिए पेश होना है।

दरअसल, अमीषा पटेल को 16 नवंबर 2017 को मुरादाबाद में शादी के कार्यक्रम में डांस करने के लिए आना था । इसके लिए अमीषा ने 11 लाख रुपये एडवांस भी ले लिए थे, लेकिन 11 लाख रुपये लेने के बाद अमीषा ने अपना डांस कार्यक्रम रद्द कर दिया। अमीषा पटेल पर आरोप लगा है कि उन्होंने 11 लाख रुपये लेने के बाद डांस कार्यक्रम को रद्द कर दिया है और पैसे भी वापस नहीं लौटाए।

मुरादाबाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमें दर्ज हुए है जिनकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है। अमीषा पटेल पर जिसने मुकदमा दर्ज कराया है वो एक इवेंट कंपनी के मालिक है , जिनका नाम पवन कुमार वर्मा है। इस पूरे मामले पर पवन कुमार का कहना है कि उन्होंने अमीषा पटेल को एडवांस पैसे देने के साथ साथ मुंबई से दिल्ली और दिल्ली से मुंबई आने जाने का खर्चा उठाया था । इसके साथ साथ दिल्ली के एक महंगे होटल में एक्ट्रेस के रहने का खर्च भी उन्होंने ही किया था और आखिरी वक्त में एक्ट्रेस ने डांस कार्यक्रम कैंसिल कर दिया, इसी वजह से अब एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया गया है। 

अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक लंबे इंतजार के बाद फैंस फिल्म 'गदर 2'  में अमीषा को देखेंगे । फिल्म 'गदर 2' को लेकर तो अमीषा की चर्चा हो ही रही है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।