BREAKING NEWS

ईरान में कोरोना संकट के बीच फंसे 275 भारतीयो को दिल्ली लाया गया ◾कोरोना वायरस से अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 121,000 के पार हुई, अबतक 2000 अधिक से लोगों की मौत ◾कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾

लॉकडाउन के समर्थन के साथ अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया लोगों का हौसला, शेयर की शानदार कविता

इंडस्ट्री के सबसे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहता है और इन दिनों लॉकडाउन घोषित होने के बाद, घर पर रहकर लोगों का जागरूक कर रहे है।  77 वर्षीय टेक्नोलॉजी के बेहद शौक़ीन है और इसका जमकर उपयोग भी करते है। 

जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन की घोषणा तक अमिताभ बच्चन सरकार द्वारा उठाये गए सभी ऐतिहातन नियमों की सराहना करते आये है और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लोगों से घर पर रहने की अपील की है। साथ ही अन्य यूजर्स के जागरूकता संदेशों को भी शेयर कर लोगों का प्रोत्साहन बढ़ा रहे है। 

 ऐसे समय के दौरान जब पूरा देश तालाबंदी का सामना कर रहा है, अमिताभ बच्चन बोरियत का मुकाबला करने और किसी के समय का अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए कुछ सुझावों के साथ अपने फैंस को सन्देश दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने घर के जिम से एक तस्वीर शेयर की और कई अन्य लोगों को घर पर किसी तरह की कसरत करने के लिए प्रोत्साहित किया।

चाहे जो भी हो, एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि बिग बी की सेल्फ  क्वारंटाइन की तस्वीरें दिल को खुश करने वाली हैं। उनकी जिम की तस्वीर प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट थी क्योंकि उन्होंने लिखा था, "जिम को चालू रखो .. इम्युनिटी का निर्माण करो .. फाइट फाइट , फाइट  !!!"। आज, उन्होंने एक और तस्वीर शेयर  की और यह आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर लाएगी । 


इस मोनोक्रोम तस्वीर में, बिग बी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने बागे, चश्मे और बीनी में एक सेल्फी क्लिक कर रहे हैं। बिग बी ने हिंदी में एक कविता भी शेयर की, जिसमें कोरोनोवायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई को संबोधित किया गया है।

तस्वीर के कैप्शन में लिखी कविता में बिग बी ने लिखा है , ' समझ गया दिल ये भी अब तो समझाने से, लड़ी जाएगी ये लड़ाई अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग-अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने, तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से। '


बेशक अमिताभ बच्चन का ये सन्देश उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और सभी इस संकट के समय में खुद के साथ - साथ सभी सुरक्षा के लिए कदम जरूर उठाएंगे। 

लॉकडाउन : राशन ले जा रहे व्यक्ति को पुलिस के डंडे से पीटने पर भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, देखिये वीडियो