बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan का सबसे मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों में बहुत पसंद किया जाता है। कौन बनेगा करोड़पति 10 भी इस साल बहुत लोकप्रिय हुआ है। दर्शकों ने इस शो को बहुत पसंद किया है और इसके चलते शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

केबीसी में कई बार Amitabh Bachchan हुए हैं भावुक

केबीसी शो के दौरान कई बार ऐसे मौके आए हैं जब Amitabh Bachchan को भावुक होते हुए देखा गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अपनी मां तेजी बच्चन की आवाज को सुनकार इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

मां की आवाज सुनकर Amitabh Bachchan की आंखें हुई नम

बता दें कि इस वीडियो की बैकग्राउंड से Amitabh Bachchan की मां तेजी बच्चन की आवाज सुनाई पड़ रही है। तेजी बच्चन कहती हैं कि, मैं सौभाग्यशाली हूं। पति की वजह से मुझे शोहरत, नाम और इज्जत मिली। लेकिन अब मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे मेरे बेटे की वजह से और ज्यादा स्नेह और प्यार देते हैं। भगवान तुम्हारे लिए भी ऐसा दिन लाए कि तुम अपनी संतान से सुख पाओ।अमिताभ बच्चन मां की आवाज सुनकर बहुत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें नम भी हो जाती हैं।

सोनी चैनल ने शेयर किया यह वीडियो

Amitabh Bachchan का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन इस साल 76 साल के हो जाएंगे। बता दें कि बिग बी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें यह खास तोहफ दिया जाएगा। शो के प्रोमो वीडियो को चैनल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

चैनल ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है कि अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मिलेगा उन्हें एक ऐसा प्यारा संदेश जो कर देगा उन्हें भावुक। देखिए ये प्यार भरा पल। बता दें कि यह एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।