BREAKING NEWS

राजस्थान: सियासी उठापटक के बीच कल सुबह 10 बजे एक बार फिर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक, पायलट को न्योत◾राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भाजपा ने कहा- विधायकों की गिनती के लिए सड़क या होटल नहीं, विधानसभा उपयुक्त स्थान ◾महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.60 लाख के पार, मरने वालों का आंकड़ा 10,482 पहुंचा◾पायलट को मनाने में लगे राहुल और प्रियंका, कई वरिष्ठ नेताओं ने भी किया संपर्क ◾एलएसी विवाद : कल होगी भारत-चीन के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की चौथी बैठक◾बौखलाए चीन ने निकाली खीज, अमेरिका के शीर्ष अधिकारियों - नेताओं पर वीजा प्रतिबंध लगाया ◾कांग्रेस विधायक दल की बैठक में गहलोत के समर्थन में प्रस्ताव पारित, हाईकमान के नेतृत्व में जताया विश्वास ◾बच गई राजस्थान की कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों के संग दिखाया शक्ति प्रदर्शन◾सीबीएसई बोर्ड की 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, 88.78% परीक्षार्थी रहे उत्तीर्ण ◾श्रीपद्मनाभ स्वामी मंदिर प्रबंधन पर शाही परिवार का अधिकार SC ने रखा बरकरार◾सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

KBC ने दिया Amitabh Bachchan को ऐसा तोफा जिसे देखकर आ गए उनकी आंखों में आंसू

बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan का सबसे मशहूर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लोगों में बहुत पसंद किया जाता है। कौन बनेगा करोड़पति 10 भी इस साल बहुत लोकप्रिय हुआ है। दर्शकों ने इस शो को बहुत पसंद किया है और इसके चलते शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

\"\"

केबीसी में कई बार Amitabh Bachchan हुए हैं भावुक

\"\"

केबीसी शो के दौरान कई बार ऐसे मौके आए हैं जब Amitabh Bachchan को भावुक होते हुए देखा गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर इसी बीच एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह अपनी मां तेजी बच्चन की आवाज को सुनकार इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

मां की आवाज सुनकर Amitabh Bachchan की आंखें हुई नम

\"\"

बता दें कि इस वीडियो की बैकग्राउंड से Amitabh Bachchan की मां तेजी बच्चन की आवाज सुनाई पड़ रही है। तेजी बच्चन कहती हैं कि, मैं सौभाग्यशाली हूं। पति की वजह से मुझे शोहरत, नाम और इज्जत मिली। लेकिन अब मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे मेरे बेटे की वजह से और ज्यादा स्नेह और प्यार देते हैं। भगवान तुम्हारे लिए भी ऐसा दिन लाए कि तुम अपनी संतान से सुख पाओ।अमिताभ बच्चन मां की आवाज सुनकर बहुत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें नम भी हो जाती हैं।

\"\" https://www.instagram.com/p/BoqZ3FECMwS/?utm_source=ig_embed

सोनी चैनल ने शेयर किया यह वीडियो

\"\"

Amitabh Bachchan का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन इस साल 76 साल के हो जाएंगे। बता दें कि बिग बी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें यह खास तोहफ दिया जाएगा। शो के प्रोमो वीडियो को चैनल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

चैनल ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है कि अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर मिलेगा उन्हें एक ऐसा प्यारा संदेश जो कर देगा उन्हें भावुक। देखिए ये प्यार भरा पल। बता दें कि यह एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।