BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾

बॉलीवुड केसरी

अमिताभ बच्चन ने फैंस के साथ शेयर किया तापसी पन्नू का प्राइवेट मैसेज, एक्ट्रेस ने किया ये रिप्लाई

 इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म सांड की आँख के प्रमोशन में लगी हुई है और सोशल मीडिया पर न सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी फिल्म के टीज़र - ट्रेलर को शेयर कर रही है। अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है और तापसी के मैसेज को फैंस एक साथ शेयर किया है। 

दरअसल अमिताभ बच्चन को तापसी पन्नू द्वारा एक ट्वीट डायरेक्ट मैसेज से भेजा गया था जिसमे तापसी पन्नू ने लिखा था , "हाय रॉकस्टार, ये मेरी आने वाली फिल्म का टीज़र है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी। मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए काफी खुश हूँ। अगर ये आपको सरप्राइज करे तो मुझे जरूर बताइयेगा। 

अमिताभ बच्चन ने तापसी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा , " ये है तापसी पन्नू , साथी कलाकार और पूरी तरफ चिल्ड आउट , इन्होने मुझे मैसेज भेजा है। "बिग बी के इस ट्वीट को देखने के बाद तापसी पन्नू ने जवाब में  ट्वीट किया, ‘इसका मतलब यह है कि ये दीवाली आप हमारे साथ मनाएंगे।’

आपको बात दें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म पिंक और बदला में काम कर चुके है और दोनों ही फ़िल्में सफल रही है। साथ ही परदे पर भी दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। 

तापसी पन्नू का कहना है कि, " भले ही अमिताभ जी और मेरे बीच जनरेशन गेप है पर सेट पर हम दोनों के बीच  हमेशा मस्ती मजाक चलता रहता है। तापसी ने इच्छा जताई की वो अमिताभ जी के साथ एक फिल्म और करना चाहती है। 

तापसीने आगे कहा , ‘ मैं उनके साथ काम करने को लेकर हमेशा उत्साहित रहती हूँ और अब मैं यह कह सकती हूं कि मैं उन्हें तीसरी फिल्म के लिए भी मना लूंगी। हैट्रिक तो बनती है।’

वही वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तापसी पन्नू जल्द भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आँख में नजर आएँगी जिसमे में उत्तरप्रदेश की मशहूर शूटर दादी के किरदार निभा रही है। दोनों एक्ट्रेस पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रही है। 

कार्तिक आर्यन ने मुंबई में खरीदा अपना आशियाना, संघर्ष के दिनों में यहीं काटे थे मुश्किल के दिन