BREAKING NEWS

Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾

बॉलीवुड केसरी

रोहित शर्मा द्वारा पत्रकार को दिए गए जवाब से अमिताभ बच्चन हुए सुपर इम्प्रेस, किया ये ट्वीट

रविवार को मैनचेस्टर के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट विश्वकप का महा मुकाबला खेला गया जिसमे भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 89 रनों से धूल चटा दी। इस मुकाबले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी टीम की खूब प्रशंसा की। 

मेन इन ब्लू यानी टीम इंडिया को देशभर से बधाइयों का तांता लगा हुआ है इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जो उन्होंने रोहित शर्मा के लिए किया है। 

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा था और 140 रनों की धुआँधार पारी खेली थी। इस शानदार पारी के लिए रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था। 

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा से एक पत्रकार ने पाक खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी टीम को सलाह देने के लिए कहा।  इस सवाल पर रोहित ने बेहद चुटीले अंदाज में जवाब दिया और इस प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, रोहित ने एक पत्रकार से पूछा था कि वह पाकिस्तानी बल्लेबाजों को मौजूदा संकट से बाहर आने के लिए क्या सलाह देंगे और रोहित ने जवाब में कहा, "अगर मैं कभी पाकिस्तान का कोच बना तो में इस सवाल का जवाब जरूर दूंगा अभी क्यों दूँ।

रोहित की प्रतिक्रिया ने बिग बी का दिल भी भी जीत लिया और उन्होंने वीडियो को रीट्वीट किया और कैप्शन में 'सुपर' लिखा। अब अमिताभ बच्चन का ट्वीट फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है और सभी बिग बी के साथ रोहित की तारीफ कर रहे है। 

भारत-पाकिस्तान मैच में बॉलीवुड - टीवी सितारों सहित कई मशहूर हस्तियों स्टैंड से टीम इंडिया के लिए चीयर करती नजर आयी। रणवीर सिंह तो सुनील गावस्कर और विराट कोहली के साथ खूब मस्ती करते नजर आये थे। 

हार से निराश इस पाकिस्तानी फैन के रणवीर सिंह ने पोंछे आंसू, वायरल हो रहा है वीडियो