बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर शुरू से ही एक्टिव रहे हैं। अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा ट्वीटर पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ को अक्सर देखा गया है कि वह हर त्योहार पर अपने फैंस को विश जरूर करते हैं।

उसी तरह आज यानि 14 फरवरी को भी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को विश करने में कैसे पीछे रह सकते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर अमिताभ ने अपनी वैलेंटाइन जया बच्चन के साथ एक सुदंर सी फोटो ट्वीटर पर शेयर की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ और जया की शादी को 40 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। अमिताभ और जया का प्यार आज भी वैसे का वैसे ही बरकरार है। अमिताभ को जब भी अवसर मिलता है वह अपनी पत्नी जया के लिए कुछ खास जरूर करते हैं।

अमिताभ ने आज भी वेंलेटाइन के मौके को हाथ से जाने नहीं दिया इस पर भी उन्होंने जया के लिए अपना प्यार का इजहार करना नहीं भूले हैं।

अमिताभ बच्चन ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और जया बच्चन की एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में अमिताभ बच्चन जया के बालों को संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में जया और अमिताभ एक गाड़ी के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में जहां अमिताभ की नजरें जया पर टिकी हुई हैं तो वहीं जया अपनी नजरें नीचे झुकाए हुए हैं। इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है कि यादें कुछ इस तरह के नाजुक पलों से बनती हैं।

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के प्यार की शुरूआत उस समय शुरू हुई थी जब अमिताभ ने जया को पहली बार एक मैगजीन के कवर पर देखा था। अमिताभ ने जैसे ही जया को देखा उन्हें उनसे प्यार हो गया और वह जया को अपना दिल दे बैठे।

लेकिन अमिताभ को यह नहीं पता था कि जिस लड़की को वह अपना दिल दे बैठे हैं एक दिन उसी के साथ उन्हें काम करने का मौका मिल जाएगा।

 

 

अमिताभ बच्चन को ऋषिकेश मुखर्जी ने अपनी फिल्म गुड्डी में उन्हें साइन कर लिया था जिसमें उन्हें जया के साथ काम करने का अवसर मिला था।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के काफी सारी फिल्मों में काम किया था और फिर 3 जून 1973 में दोनों ने शादी कर ली थी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।