BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

बॉलीवुड केसरी

अमिताभ ने कुछ इस अंदाज़ में अपनी वैलेंटाइन जया को किया विश, ट्विटर पर शेयर की खास तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर शुरू से ही एक्टिव रहे हैं। अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा ट्वीटर पर एक्टिव रहते हैं। अमिताभ को अक्सर देखा गया है कि वह हर त्योहार पर अपने फैंस को विश जरूर करते हैं।

\"\"

उसी तरह आज यानि 14 फरवरी को भी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को विश करने में कैसे पीछे रह सकते हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर अमिताभ ने अपनी वैलेंटाइन जया बच्चन के साथ एक सुदंर सी फोटो ट्वीटर पर शेयर की है।

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ और जया की शादी को 40 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। अमिताभ और जया का प्यार आज भी वैसे का वैसे ही बरकरार है। अमिताभ को जब भी अवसर मिलता है वह अपनी पत्नी जया के लिए कुछ खास जरूर करते हैं।

\"\"

अमिताभ ने आज भी वेंलेटाइन के मौके को हाथ से जाने नहीं दिया इस पर भी उन्होंने जया के लिए अपना प्यार का इजहार करना नहीं भूले हैं।

\"\"

अमिताभ बच्चन ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और जया बच्चन की एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में अमिताभ बच्चन जया के बालों को संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में जया और अमिताभ एक गाड़ी के अंदर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

\"\"

इस तस्वीर में जहां अमिताभ की नजरें जया पर टिकी हुई हैं तो वहीं जया अपनी नजरें नीचे झुकाए हुए हैं। इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है कि यादें कुछ इस तरह के नाजुक पलों से बनती हैं।

T 2614 - Memories are made of gentle moments such as this .. pic.twitter.com/kxDvo7h3VR

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) 14 February 2018
जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के प्यार की शुरूआत उस समय शुरू हुई थी जब अमिताभ ने जया को पहली बार एक मैगजीन के कवर पर देखा था। अमिताभ ने जैसे ही जया को देखा उन्हें उनसे प्यार हो गया और वह जया को अपना दिल दे बैठे। \"\"

लेकिन अमिताभ को यह नहीं पता था कि जिस लड़की को वह अपना दिल दे बैठे हैं एक दिन उसी के साथ उन्हें काम करने का मौका मिल जाएगा।

\"\"    

अमिताभ बच्चन को ऋषिकेश मुखर्जी ने अपनी फिल्म गुड्डी में उन्हें साइन कर लिया था जिसमें उन्हें जया के साथ काम करने का अवसर मिला था।

\"\" अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के काफी सारी फिल्मों में काम किया था और फिर 3 जून 1973 में दोनों ने शादी कर ली थी। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।