BREAKING NEWS

चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी, मरने वालों की संख्या 2000 के पार◾मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾देश विरोधी नारों के मामले को लेकर केजरीवाल बोले - कन्हैया के चार्जशीट पर निर्णय के लिए विधि विभाग से कहेंगे◾

कटरीना को दोस्त की जीन्स इतनी पसंद आयी की जबरन उतरवा दी, बाकी काम अंडरवियर में ही करना पड़ा

हम सभी जानते है की बॉलीवुड सेलेब्स के पास कपड़ों का बड़ा कलेक्शन रहता है और अभिनेत्रियां तो वैसी ही शॉपिंग की शौकीन मानी जाती है। लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस कटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगा। 

जी हाँ बीते दिनों कटरीना की एक दोस्त ने कटरीना के सामने खुलासा किया की अगर कैटरीना को किसी के कपड़े पसंद आ जाएं और वे उन्हें वहीं उतरवा लेती है। कैटरीना की इस हरकत की पोल उनकी बेस्ट फ्रेंड अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने ही खोली है। 

दरअसल एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने चैट शो के एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे कटरीना कैफ अपनी बेस्ट फ्रेंड अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पहुंची। 

इस प्रोमो में अनाइता कटरीना की एक हरकत की पोल खोलती नजर आ रही है और बताते हुए दिख रही है की अगर कैटरीना का कोई चीज पसंद आ जाए तो लेके छोड़ती हैं। साथ ही उन्होंने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र भी किया है जिसपर कटरीना शर्मा गयी।

अनाइता ने बताया कि एक बार वो कटरीना के यहां ड्रेस की फिटिंग के लिए गई थी। वहां पहुंचने के बाद कटरीना ने कहा कि उन्हें उनकी जींस बहुत अच्छी लगी। कटरीना ने जिद करके उनकी जीन्स उतरवा ली और और नाइता को बाकी बचा फिटिंग का काम अंडरवेअर में ही करना पड़ा।

अगले दिन कटरीना अनाइता की जीन्स पहनकर ही बाहर निकल गयी। नेहा के पूछने पर कटरीना ने कहा वो अपने दोस्तों से कोई चीज उधार लेती है तो अपने पास ही रख लेती है। साथ ही कटरीना के ये भी कहा की वो शॉपिंग की बेहद शौक़ीन है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में लीड रोल निभाती नजर आएँगी। कटरीना को अपने काम के प्रति बेहद मेहनती माना जाता है पर कटरीना की चीजें रखने वाली आदत शायद फैंस नहीं जानते होंगे। 

सनी लियोनी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में हॉटनेस का डबल तड़का लगाएंगी ये बिग बॉस फेम अभिनेत्री