BREAKING NEWS

CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾भाजपा ने ट्रंप के दावे पर विपक्ष के रूख को गैर जिम्मेदाराना बताया ◾कर्नाटक संकट: भाजपा ने कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद करने का लगाया आरोप◾गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, चिराग पासवान समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा◾SC ने NRC प्रकाशन की समय सीमा बढ़ाई, 20 फीसदी नमूनों के पुन: सत्यापन का अनुरोध ठुकराया◾PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी : राहुल गांधी◾

बॉलीवुड केसरी

अनन्या पांडे किया खुलासा,बताया बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू कब करेंगी

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान यूं तो हर बार अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया वाबजूद इसके वह सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। 


लेकिन फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर सुहाना कब बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हालांकि सुहाना अपने फैंस को कई बार बॉलीवुड में काम करने का इशारा दे चुकी हैं लेकिन अभी यह तय नहीं हो पाया है कि वह कब तक अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।


लेकिन हाल ही में सुहाना की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड में कुछ समय पहले अपना डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने सुहाना खान के बॉलीवुड कैरियर के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि सुहाना खाना आखिर बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम कब रखने वाली हैं।


अनन्या पांडे ने सुहाना खान के डेब्यू का किया खुलासा

अनन्या पांडे ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि सुहाना जब चाहे वो तब बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती है। हालांकि फिलहाल वो फिल्म स्कूल जाती है। इसकी पढ़ाई खत्म करने के लिए वह न्यूयॉर्क जा रही हैं। 


इसलिए मुझे लगता है कि सुहाना को पहले अपनी एजुकेशन पूरी करना चाहती हैं और उसके बाद जब भी उन्हें ठीक लगेगा वो वापस आकर ऐक्टिंग करने लगेंगी। सुहाना के बारे में बताते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि वो वाकई में बहुत ज्यादा टैलेंटेड है और मैं अब बस इसका इंतजार नहीं कर सकती हूं। 


बतातें चलें कि सुहाना खान स्टार किड्स की सुर्खियों में सबसे पहले स्थान पर रहती हैं। सुहाना की फोटो हो या फिर वीडियो कुछ ही समय में जमकर वायरल हो जाती है। इसके अलावा सुहाना खान अपने फैशन सेेंस और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।