BREAKING NEWS

दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾देश के 20 राज्यों में AAP पार्टी शुरू करेगी राष्ट्र निर्माण अभियान◾

सारा और जान्हवी से तुलना पर अनन्या पांडे ने दिया ये शानदार बयान, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

बीते साल से लेकर इस साल में कई मशहूर स्टार किड्स ने बॉलीवुड में एंट्री ली है, जिसमे कुछ फ्लॉप रहे तो कुछ ने सुपरहिट शुरुआत की है। इन स्टारकिड्स में सबसे ज्यादा चर्चित रहे है सारा अली खान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर। अपने काम के साथ - साथ ये तीनों युवा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरती रही है। 

साल 2018 में जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया और सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा। अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर - 2 से इस साल बॉलीवुड में एंट्री की। तीनों ने इतना तो साफ़ कर दिया है कि इनमे भरपूर टैलेंट है और ये फिल्म इंडस्ट्री में लम्बी पारी खेलेंगी। 

 

भले ही अनन्या , सारा और जान्हवी ने अभी गिनती की फ़िल्में की है पर इन्होने इंडस्ट्री में अपना स्टारडम कायम कर लिया है। तीनों को लेकर कई बार तुलना भी जाती है और सोशल मीडिया पर तो ये मुद्दा काफी वायरल है कि इन तीनों में कौन सबसे ज्यादा टैलेंटेड। 

हाल ही में अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में सारा अली खान और जान्हवी कपूर पर खुलकर बात की और अपनी राय सामने रखी। अनन्या का कहना है कि कॉम्पिटिशन की भावना होना अच्छी बात है लेकिन वो इसे एक दुसरे से आगे निकलने की होड़ की तरह नहीं देखती है। 

अनन्या ने कहा , ' मैं सारा के साथ स्कूल में पढ़ी हूं और जान्हवी को बचपन से जानती हूं। हम तीनों पुराने दोस्त है और हमारा फ्रेंड सर्किल में भी कॉमन दोस्त है। हम एक ही इंडस्ट्री में साथ काम कर रहे है और सभी अपनी प्रतिभा के अनुसार शानदार काम कर रहे है। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आयी थी और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही है। फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे। जल्द ही अनन्या ईशान खटटर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में लीड रोल निभाती नजर आएंगी। 

कैब विवाद पर रंगोली चंदेल ने लगाई महेश भट्ट को फटकार, पूजा भट्ट के साथ विवादित तस्वीर शेयर की