BREAKING NEWS

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री बोले- व्यापक स्तर पर कार्रवाई से कोरोना के मामले और मौत प्रति दस लाख पर कम रहे◾24 घंटे में UP में कोरोना के 4658 नए मामले की पुष्टि, 61 मरीजों ने तोड़ा दम◾बिहार के कांग्रेस नेताओं से बोले राहुल-आने वाला है बड़ा तूफान◾राम मंदिर के निर्माण पर PAK की टिप्पणी को भारत ने बताया निंदनीय, कहा-साम्प्रदायिकता भड़काने से बचे पड़ोसी देश◾TV एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी◾RBI ने मौद्रिक नीति का किया ऐलान, नीतिगत ब्याज दर में नहीं हुआ कोई बदलाव◾इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है मंदिर◾राहुल गांधी ने PM से पूछा-चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बतायें मोदी ◾देश में कोरोना संक्रमण के 56,282 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार के पार ◾भारी बारिश के कारण जलमग्न हुई मुंबई, महाराष्ट्र में NDRF की 16 टीमों को किया गया तैनात◾अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगी, 8 कोरोना मरीजों की मौत, CM रूपानी ने जांच के दिए आदेश◾भाजपा नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल, शुक्रवार को लेंगे शपथ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 87 लाख से अधिक◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

फिल्मफेयर अवार्ड जीतने के बाद भी बुरी तरह ट्रोल हुई अनन्या पांडे, यूजर्स ने किये शर्मनाक कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही है और बीती रविवार रात उन्होंने अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 में बेस्ट डेब्यू (फीमेल)  अवार्ड अपने नाम किया। इस अवार्ड के मिलने पर आलिया कितनी खुश है, उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से साफ़ झलकता है। 

पहली बार असम में आयोजित हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स में अनन्या पांडे को फिल्म द स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल चुना गया। इस अवार्ड नाईट में अनन्या डायन पैरिएरी के काले टॉप के साथ एक नीयन स्कर्ट पहने नजर आयी। 

अवार्ड जीतने के बाद अनन्या ने सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक लेडी ट्रॉफी के साथ पोज़ देते हुए तस्वीरें शेयर की और वो अपनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत और आकर्षक भी लग रही थी। हालांकि सोशल मैदा पर तस्वीरें आती ही वायरल हो गयी पर साथ ही उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। 

अनन्या पांडे बीते कुछ समय से बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और स्टार किड को आसानी ने मिलने वाली कामयाबी को लेकर निशाने पर रही है। इस मुद्दे पर उन्हें काफी बार ट्रोल किया गया है। हाल ही में एक शो के दौरान अनन्या ने खुद को स्ट्रगलर बताया तो उनके काफी मजाक उड़ाया गया। 

फिल्म फेयर अवार्ड जीतने पर ट्रोलर्स ने उन्हें एक बार निशाने पर लिया और कमैंट्स में लिखा की ये उनके स्ट्रगल का नतीजा है। हालांकि बहुत से फैंस ने उन्हें इस अवार्ड जीत पर बधाई दी और करियर में इसी तरह शानदार तरीके से आगे बढ़ने के लिए मेसेज दिए। 

अब देखिये ट्रोलर्स के कमेंट :


1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

11.

इससे पहले अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पेज पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आभारी, धन्य, सम्मानित और विनम्र ❤ बेस्ट डेब्यू (महिला) के लिए फिल्मफेयर 2020 धन्यवाद शुक्रिया शुक्रिया @filmfare @jiteshpillaai और पूरी टीम! लव यू , मम्मी, पापा, रइसा यू रॉक। दर्शकों और मेरे फैंस को मुझे इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया - मैं आप पर गर्व करती हूं। 

बिग बॉस 13 को फिक्स्ड बताये जाने पर आसिम रियाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दिया ये बड़ा बयान