BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

बॉलीवुड केसरी

सलमान खान ने खोया आपा,शूटिंग के बीच गुस्से में Bigg Boss छोड़कर सेट से निकले

सलमान खान को रियलिटी शो बिग बॉस के मंच पर एक दो बार नहीं बल्कि बहुत बार कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए देखा जाता है। क्योंकि हर बार ऐसा होता है जब कंटेस्टेंट्स बदतमीजी कर देते हैं तो सलमान खान का पारा हाई हो जाता है। 

हालांकि ऐसा कुछ सीजन के कई हफ्ते निकल जाने के बाद होता दिखाई देता है,मगर बिग बॉस 13 में दंबग खान अपना आपा चौथे हफ्ते ही खोते नजर आएंगे। 

लेकिन इस सीजन सलमान खान के गुस्से का शिकार कौन सा कंटेस्टेंट होने वाला है इस बात की जानकारी तो आज वाले एपिसोड में ही मिल पाएगी। दरअसल बिग बॉस सजीन 13 के अपकमिंग वीकेंड के वार में ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है जहां पर सलमान खान अपना कोट उतारते दिख रहे हैं और गुस्से की वजह से स्टेज छोड़कर चले जाएंगे। इसके साथ ही मेकर्स को उन्होंने कहा कि वो उनकी जगह किसी और को लें। 

इस पूरे वाक्या का वीकेंड का वार एपिसोड कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें सलमान खान किसी फीमेल कंटेस्टेंट्स पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान कहते हैं आप इसे मजाक समझकर खेल रहे हो। ये सीरियल है। इसके बाद सलमान बहुत तेज गुस्से में चिल्लाते हैं। 

सलमान खान आखिकार किस बात पर इतना ज्यादा भड़के हुए हैं और किस कंटेस्टेंट पर उनका गुस्सा फूटा है? क्या सलमान खान सच में शो से चले जाएंगे? इस बात का खुलासा सोमवार यानी आज का एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद पता चलेगा। 

बता दें कि रविवार को आईफा अवॉड्र्स 2019 ऑन एयर होने के कारण बिग बॉस वीकेंड का वार नहीं टेलिकास्ट किया गया,इस वजह से वीकेंड का वार आज यानी सोमवार को दिखाया जाने वाला है। सलमान खान आज किसी दो सदस्यों को घर से बेघर करने वाले हैं। 

मेड इन चाइना की टीम के साथ होगा धमाल...


दूसरे प्रोमो वीडियो में सलमान खान फिल्म मेड इन चाइना की स्टारकास्ट के साथ धमाल करते दिखाई दिए। बिग बॉस के सेट पर मौनी रॉय,राजकुार राव और बोमन ईरानी ने शिरकत की है। 

मेड इन चाइन टास्क के तहत घरवालों को प्रोडक्ट्स बेचने हैं। घरवालो के साथ गेम खेलने के बाद मौनी ने राजकुमार राव,बोमन ईरानी और सलमान खान को ओढऩी चैलेंज दिया है।