BREAKING NEWS

लंबे समय बाद कांग्रेस में एकजुट नजर आई, एक हेलीकॉप्टर में सवार हुए गहलोत- पायलट ◾PM इमरान खान ने सीजफायर समझौते का किया स्वागत, कहा- “अनुकूल वातावरण” बनाने की जिम्मेदारी भारत की◾आजाद की सभा में जुटे 'G23' के नेता, कपिल सिब्बल बोले- सच्चाई है कि कांग्रेस कमजोर हो रही है◾तमिलनाडु चुनाव : भाजपा-अन्नाद्रमुक में सीट बंटवारे पर बातचीत शुरू, CM पलानीस्वामी से किशन रेड्डी ने की मुलाकात ◾सीमा पर सीजफायर है पर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे के अभियान जारी रहेंगे : भारतीय सेना ◾चीन जानता है कि प्रधानमंत्री ‘डरे हुए हैं', जमीन वापस नहीं ले पाएंगे और समझौता करेंगे : राहुल गांधी ◾बंगाल चुनाव पर बोले प्रशांत किशोर, '2 मई को मेरा पिछला ट्वीट निकाल लेना'◾ गाजीपुर बॉर्डर : गर्मी बढ़ते ही बेहद कम हुई आंदोलनकारी किसानों की संख्या, भाकियू ने दिया ये बयान ◾रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी पहुंची काशी, पैदल चल जन्मस्थान मंदिर में मत्था टेका◾बंगाल में बुआ VS बेटी की जंग, 'नवरत्नों' के सहारे BJP का ममता दीदी पर तंज◾गुजरात के अहमदाबाद, सूरत समेत चार प्रमुख शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू 15 दिन के लिए बढ़ाया गया ◾बंगाल चुनाव : BJP के चुनावी रथों में तोड़फोड़, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप◾पीएसएलवी रॉकेट के सबसे लंबे अभियानों में से एक की उल्टी गिनती शुरू, एक साथ भेजे जायेंगे 19 उपग्रह ◾PM मोदी ने किया पहले 'इंडिया टॉय फेयर' का उद्घाटन, कहा- खिलौनें है देश की संस्कृति और उल्लास का प्रतिक ◾Today's Corona Update : लगातार तीसरे दिन कोरोना के 16 हज़ार से ज्यादा नए केस, 113 लोगों की मौत◾पाक ने अपनाया शांतिपूर्ण बातचीत का रास्ता, समाधान है या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश?◾वैश्विक स्तर पर कोरोना मरीजों की संख्या 11.3 करोड़ के पार, 25.1 लाख से ज्यादा मृत्यु◾TOP - 5 NEWS 27 FEBRUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾आज का राशिफल (27 फरवरी 2021)◾जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती पर कसा तंज,कहा-मुझे विधवा और सौतन कहा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मंगलवार को नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया को ड्रग्स के लेन-देन करने पर सलाखों के पीछे डाल दिया है। फिलहाल रिया भायखला जेल में हैं। इस दौरान सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बुधवार रात को सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा मैसेज लिख रिया चक्रवर्ती पर सीधा निशाना साधा है। 

क्या था अंकिता की पोस्ट में?


 दरअसल अभिनेतत्री ने अपनी इस पोस्ट में लिखा मुझसे बार-बार मीडिया सवाल करती है कि क्या लगता है कि ये मर्डर है या फिर सुसाइड? आपको साफ कर दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है या इसके लिए कोई एक शख्स जिम्मेदार है। 

मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय की बात करी है और मैं उसकी फैमिली के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सारा सच जल्दी ही बाहर लाना चाहिए। भारतीय नगारिक और महाराष्ट्रीयन होने के नाते मुझे राज्य सरकार,सेंट्रल गवर्नमेंट और पुलिस पर पूरा भरोसा है।

मेरे लिए इस्तेमाल की गए अपशब्द...


अंकिता ने आगे लिखा जब मेरे लिए विधवा और सौतन जैसे शब्दों का उपयोग पब्लिक में किया गया। मैंने तो उसपर भी अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई,डियर हेटर्स।

 

हो सकता है आपको अपनी दोस्त के बारे में सबकुछ जरूर मालूम हो कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्या चल रहा है। ये देखकर बहुत अच्छा भी लगा कि आप जाग गए है,मगर काश आपको पहले होश आता  और अपने दोस्त को किसी भी तरह के ड्रग न लेने की सलाह एक बार दी होती। वैसे उन्हें सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में सब कुछ पता था,क्योंकि उन्होंने सारे आम कहा कि सुशांत तो डिप्रेशन में था।

ड्रग्स देने पर सवाल...

अभिनेत्री ने आगे सवाल किया और लिखा,क्या उन्हें एक डिप्रेस्ड आदमी को ड्रग्स का सेवन करने की परमिशन देनी चाहिए और उससे कैसे मदद होगी? दरअसल उसकी हालत उस लेवल तक जा पहुंची थी,जिससे एक आदमी सुशांत की तरह ही हो जाए। क्योंकि उस समय वो सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थीं। एक तरफ उनका कहना है कि वो सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं,दूसरी ओर वो सुशांत के लिए ड्रग्स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं।

 

जो भी ये दावा करता हो कि वो किसी से बहुत प्यार करता है,वो दूसरे को ड्रग्स लेने के लिए कहेगा,ये तब जब उसे अलगे की मेंटल हेल्थ के बारे में पता हो? क्या आप ऐसा कभी कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कभी कोई कर सकता है। तो यह सारी चीजें देख क्यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्मेदाराना हरकत माना जाए।