BREAKING NEWS

कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾राहुल गांधी के फर्जी वीडियो वायरल करने पर कांग्रेस ने अशोक पंडित के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत◾

आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर अनु कपूर ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म की रिलीज को अब बस कुछ ही दिन रह गए है और ऐसे में फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है। इस फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने तक फिल्म मेकर और आमिर को सालों लग गए है।

Aamir Khan chats with media on 57th birthday, talks about accepting his  flaws and rectifying it | PINKVILLA

वहीं आमिर स्टारर लाल सिंह चड्ढा को लेकर कई सेलेब्स भी अपने रिएक्शन दे चुके हैं। हाल ही में जब अभिनेता अन्नू कपूर से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी अजीबोगरीब रिएक्शन दिया। अभिनेता अन्नू कपूर का ये रिएक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुुरु कर दिया है।

Laal Singh Chaddha story cast and crew release date aamir khan | लाल सिंह  चड्ढा की कहानी, रिलीज डेट, कलाकार और निर्देशक: 5 दशकों पर आधारित अनोखी  कहानी है आमिर खान की

एक पैपराजी अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में रिपोर्टर अनु कपूर से आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सवाल करते है, जिस पर एक्टर जवाब देते हुए कहते है कि 'वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखता हूं, मुझे नहीं पता है।' इस पर अन्नू कपूर के साथ बैठा शख्स कहता है- 'दूसरी फिल्मों पर कोई कमेंट नहीं।'

अन्नू कपूर - विकिपीडिया

अपने साथ बैठे शख्स की बात पर अन्नू कहते हैं, 'नहीं कमेंट वाली बात नहीं है, मैं फिल्में ही नहीं देखता हूं, न अपनी न पराई, बात खत्म मुझे तो पता भी नहीं है कि कौन है ये? मुझे सचमुच नहीं पता है कि कौन है ये। तो मैं क्या बता पाऊंगा कि कौन है वो? मुझे कोई आइडिया नहीं है।' अनु कपूर का ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के कॉमेट सेक्शन में लोग अभिनेता के ऐसे जवाब से नाखुश नजर आ रहे है और उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। किसी ने उन्हें रूड कहा है तो किसी ने अपशब्दों का प्रयोग किया है। वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि आमिर खान को कोई कैसे नहीं जान सकता है। वहीं एक और ने लिखा है कि ये आदमी कौन है?

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ एक्टर नागा चैतन्य अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स  की फिल्म फॉरेस्ट गंप का इंडियन अडैप्शन है।