BREAKING NEWS

CM केजरीवाल ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, राजनीतिक मुद्दों पर की चर्चा◾अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, शाह ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की बात◾बैंक डूबे या बंद हो, 90 दिन में ग्राहकों को मिल जाएगी 5 लाख तक की बीमा की रकम : सरकार◾सुप्रीम कोर्ट की हिदायत ने मानते हुए बकरीद के मौके पर छूट देने से केरल में एकदम बढ़ा कोरोना - भाजपा ◾इमरान खान ने खुद बताया की उन्हें 'तालिबान खान' क्यों कहा जाता है, खुद ही खोल दी अपनी पोल ◾जेपी नड्डा का विरोधियों पर निशाना - केवल प्रेस कांफ्रेंस या ट्विटर पर ही नजर आते हैं विपक्षी नेता ◾सुप्रीम कोर्ट के आदेश और नियमों को ताक पर रखकर राकेश अस्थाना को बनाया गया दिल्ली का पुलिस कमिश्नर : कांग्रेस◾सोनिया गांधी से मिलीं ममता बनर्जी, कहा - बिल्ली के गले में घंटी बांधने के लिए चाहिए सबका साथ ◾पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को बड़ा झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका◾अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन बोले- सभी को अपनी सरकार में राय देने का और सम्मान पाने का हक◾ममता का केंद्र पर तीखा वार- इमरजेंसी से भी गंभीर हालात, अब पूरे देश में 'खेला होबे'◾राहुल का अर्थ ही है गैर जिम्मेदार, अगर उनके फोन में डाला गया पेगासस हथियार तो क्यों बैठे रहे चुप : BJP◾विदेश मंत्री एस जयशंकर और ब्लिंकन ने मुलाकात कर कई मुद्दों पर की चर्चा, चीन की बढ़ी टेंशन ◾पेगसास केस पर विपक्ष हमलावर, राउत बोले- यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला, सरकार ने किया विश्वासघात ◾लोकसभा में कांग्रेस सांसदों ने फाड़े पर्चे, अनुराग ठाकुर बोले- सदन की इज्जत को तार-तार क्यों कर रहा है विपक्ष ◾नीतीश ने बाराबंकी हादसे पर जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान ◾एंटनी ब्लिंकन ने अजित डोभाल के साथ की बातचीत, दोनों देशों के द्विपक्षीय और क्षेत्रीय मुद्दों पर हुई चर्चा ◾किश्तवाड़ में बादल फटने की घटना पर बोले मोदी- स्थिति पर केंद्र की कड़ी निगरानी, शाह ने राज्यपाल, DGP से की बात ◾पेगासस केस को लेकर विपक्ष के तेवर तीखे, कांग्रेस समेत 14 दलों ने सरकार को घेरने की रणनीति पर की चर्चा◾BJP के वरिष्ठ नेता बसवराज बोम्मई बने कर्नाटक के नए CM, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नेहा कक्कड़ इस वजह से Indian Idol से हुई आउट, मशहूर सिंगर की जगह शो में जज बनकर अनु मलिक ने मारी एंट्री

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जानें वाला शो 'इंडियन आइडल 12' को पिछले कई महीनों से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज कर रहे थे। लेकिन अब ऐसा लगता है कोरोना अपना कहर हर जगह बरपा रहा है। यूं तो पिछले एपिसोड में नेहा शो से नदारद थीं और ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा ने किसी प्रोजेक्ट के चलते शो से ब्रेक लिया था। लेकिन अब खबर है कि शो में केवल नेहा ही नहीं बल्कि उनके साथ के बाकि दो जज हिमेश और विशाल भी नहीं नजर आएंगे।

दरअसल,कोरोना के बढ़ते कहर की वजह से महाराष्ट्र में लॉकडाउन लागू किया हुआ है जिस वजह से शो की टीम मुंबई से दमन शिफ्ट हो गई है और इसी वजह से तीनों जज फिलहाल इस शो को ज्वॉइन नहीं कर सकेंगे। खबरों की मानें तो अभी कुछ वक्त तक शो की कमान मनोज मुंतशिर और अनु मलिक के हाथों में सौंप दी गयी है।

मालूम हो इंडियन आइडल के पिछले कुछ सीजन सिंगर अनु मलिक जज कर चुके हैं,लेकिन सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसे सिंगरों ने जब अनु पर गंभीर आरोप लगाए हैं,जिस कारण उन्हें शो मेकर ने जज की भूमिका से हटा दिया था। अब कोरोना महामारी के चलते, देश के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में इंडियन आइडल की शूटिंग लोकेशन भी बदल गई है। अब इस शो की शूटिंग दमन में होगी। शूटिंग के समय काफी एहतियात बरता गया है। अब खबर यह भी है शूटिंग बायो बबल में की जाएगी।

फिलहाल दिल्ली हो या महाराष्ट्र कोरोना की मार झेल रहे हैं और जब तक मुंबई में हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक शो की शूटिंग दमन में ही होगी। साथ ही ये शो  वहीं से लोगों का मनोरंजन करेगा। ऐसे में अपने दर्शकों को अपने चहिते जजों का थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बता दें इससे पहले शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया था, जिनकी जगह पर जय भानुशाली ने शो को होस्ट कर किया। 

बता दें, कुछ समय के लिए नेहा कक्कड़ ने शो से दूरी बना ली थी जिसके बाद उनके फैंस ने निराशा जाहिर की पर उम्मीद है कि सब कुछ ठीक होने के बाद नेहू शो पर जल्द ही वापसी करेंगी।