BREAKING NEWS

Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾Yamuna Water Level : दिल्ली में यमुना नदी का जल स्तर एक बार फिर खतरे के पार पहुंचा◾Assembly Elections : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज से गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा◾Central University Admission : CUET-ग्रेजुएट का चौथा चरण आज से शुरू हो गया ◾संगीत सोम का मंच से धमकी भरा बयान, कहा-'मैं अभी गया नहीं, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं'◾बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का लगाया आरोप ◾एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾

अनुपम खेर ने अमिताभ, नीना, बोमन और सारिका संग ली सेल्फी, फोटो देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलिवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है वहीं फिल्म में एक्टर के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है इतना ही नहीं वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते हैं। एक बार फिर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक फोटो शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है।

अभिनेता इन दिनों अपने आगामी फिल्म ऊंचाई की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। इस फिल्म के साथ फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या पूरे 6 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और ऐसे में एक्टर अनुपम खेर ने अपने को-स्टार्स के साथ एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम हैडल पर शेयर की है। यह सेल्फी एक कार में ली गई है जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और सारिका नजर आ रहे है।

इस तस्वीर में अनुपम और अमिताभ दोनों फ्रंट सीट पर बैठे है वहीं एक्ट्रेस सारिका और नीना के साथ बोमन बैक सीट पर बैठे है। अनुपम सेल्फी क्लिक कर रहे है और बाकि सब कैमरे में पोज दे रहे है। इस फोटो के साथ एक्टर ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा- मे योर डे फील एज गुड एज टेकिंग ए परफेक्ट सेल्फी ऑफ द परफेक्ट हैपी मूमेंट, जय हो 

कैप्शन के साथ उन्होंने पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाके को टैग किया है। इस परफेक्ट सेल्फी पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- आप सभी को याद कर रही हूं, जल्द ही वापस आ जाओ’।

 

तो वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे है- कॉमेंट सेक्शन में हर कोई सेल्फी में नजर आ रहे दिग्गज कलाकारों की तारीफों के पुल बांध रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘लेजेंड्स इन ए फ्रेम’।

एक दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत ही सुंदर दृश्य है आप सभी को लेजेंड्स को एक फ्रेम में देखना। एक यूजर ने लिखा- मेरे सभी पसंदीदा कलाकारों को एक साथ एक फ्रेम में देखना। अन्य यूजर्स ने लिखा- दिस इज इपीक’ , ‘एक साथ-एक फ्रेम में इतने सारे लेजेंड्स

फिल्म ऊंचाई चार दोस्तों और एक टूरिस्ट गाइड की कहानी है। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड का रोल करती दिखेंगी। फिल्म ऊंचाईएक सरवाइवल स्टोरी है जिसमें पर्वतारोहण के लिए निकले कुछ लोगों की मदद एक टूरिस्ट गाइड करती है। परिणीति चोपड़ा के करियर की ये काफी अहम फिल्म मानी जा रही है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनुपम, विद्युत जामवाल के साथ फिल्म आईबी 71 में नजर आने वाले है। यह फिल्म अनुपम खेर की 523वीं फिल्म होने वाली है। यह फिल्म एक जासूसी-थ्रिलर फिल्म होने वाली है।