BREAKING NEWS

आज का राशिफल (09 दिसंबर 2022)◾गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾

अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर झूलन गोस्वामी को दिया खास ट्रिब्यूट, फोटो शेयर कर बताया 'रोल मॉडल'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी और अपनी फैमली की वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत दिक्कतों के बाद भी सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती हैं और भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनकर अपना सपना भी साकर करती हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर झूलन गोस्वामी के लिए खास पोस्ट किया है।

दरअसल, दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी आज अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के आखिरी मैच खेलने मैदान में उतरीं। ऐसे में उनकी बायोपिक में काम कर रही अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर को खास ट्रिब्यूट देते हुए पोस्ट किया। अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में झूलन क्रिकेट ग्राउंड पर गेंदबाजी करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, प्रेरणा। एक रोल मॉडल। लेजैंड। आपका नाम हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा धन्यवाद झूलन गोस्वामी, भारतीय महिला क्रिकेट में गेम चेंजर होने के लिए धन्यवाद। इन दिनों अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में मच अवेटेड फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं।

ENG vs IND 2022, 2nd women's ODI - Harmanpreet Kaur - Victory sets up  fitting farewell for Jhulan Goswami at Lord's

इस फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज के किरदार में नजर आने वाली हैं ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। अनुष्का ने शूटिंग शुरु होने से पहले से ही घंटों तक ग्राउंड पर बॉलिंग की प्रैक्टिस करती थी। वहीं सोशल मीडिया पर अनुष्का ने फिल्म से जुड़ी कई अनसीन तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं। जिन पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिलम जीरो में नजर आई थी। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब चार साल बाद अनुष्का फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं।