BREAKING NEWS

हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 6 कैबिनेट और 4 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ◾अमेठी : अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद DM पद से हटाए गए प्रशांत शर्मा◾कर्नाटक के अयोग्य घोषित विधायक बीजेपी में हुए शामिल, CM येदियुरप्पा ने किया स्वागत◾शिवसेना के सांसद संजय राउत ने BJP से कहा- हमें डराने या धमकाने की कोशिश न करें ◾अवमानना मामले में राहुल गांधी को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने माफीनामा किया स्वीकार◾सबरीमाला मामले में SC ने पुनर्विचार के लिए समीक्षा याचिकाएं 7 न्यायाधीशों की पीठ के पास भेजी◾ब्रिक्स सम्मेलन में बोले PM मोदी- भारत दुनिया की सबसे खुली और निवेश के अनुकूल अर्थव्यवस्था है◾राफेल मामले में केंद्र सरकार को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका◾पेट्रोल के दाम में एक बार फिर हुआ इजाफा, डीजल के भाव स्थिर ◾दिल्ली में हवा फिर हुई जहरीली, लोधी रोड इलाके में 500 के पार पहुंचा AQI◾देश के प्रथम PM पंडित जवाहरलाल नेहरू की 130वीं जयंती, सोनिया सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾सुप्रीम कोर्ट आज सबरीमाला-राफेल और राहुल गांधी के बयान पर सुनाएगा फैसला ◾PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾

बॉलीवुड केसरी

अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर किया खुलासा, कही ये बात...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साल 2017 में शादी के बंधन में बंधी थी। बता दें कि अनुष्का ने शादी के बाद कुछ ज्यादा फिल्में नहीं की हैं। आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा दिखाई दीं थीं।

फिल्म जीरो के बाद अनुष्का ने कोई नई फिल्म ना ही साइन करी और ना ही मीडिया में ऐसी कोई खबर सामने आई है। हालांकि पिछले एक साल से अनुष्का शर्मा छुट्टियों पर चल रही हैं। कई बार अनुष्का को विराट के साथ समय बीताते हुए देखा जाता रहा है।

इतना ही नहीं अनुष्का को पिछले दिनों एक क्लीनिक के बाहर देखा गया था जिसके बाद से यह खबरें चर्चा में आ गई कि अनुष्का शर्मा शायद प्रेग्नेंट हैं। इन सारी बाताें पर चुप्पी तोड़ते हुए अनुष्का शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। 

अनुष्का शर्मा ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि इस बारे में किसी को भी उन्हें सफाई देने की जरूरत नहीं है कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं। 

प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी 

अनुष्का शर्मा ने इस मामले पर बात करते हुए कहा, एक एक्ट्रेस जब शादी कर लेती है तो अगला सवाल लोगों का यही होता है कि क्या वह प्रेग्नेंट है या नहीं? अगर वह किसी को डेट करती है तो लोग यह सवाल पूछते हैं कि वह शादी कर रहीं है या नहीं? ये बहुत ही बुरा होता है। 

सैलिब्रिटी को इतनी छूट आपको देनी चाहिए कि वह अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जी सके। हर मामले में कूदने की क्या जरूरत होती है। ऐसी चीजें आप करते ही क्यों हैं जिसके बाद सैलिब्रिटी को जबरदस्ती किसी भी बाद के लिए सफाई देनी पड़े। क्या मुझे कुुछ सफाई देने की जरूरत है? नहीं। 

अनुष्का ने आगे कहा, जब एक्ट्रेस शादी करती है तब भी कई बातें उसके बाद में शुरु हो जाती हैं। अगर किसी अभिनेत्री ने ढीले कपड़े पहने हुए हैं तो यह लगता है कि वह प्रेग्नेंट है लेकिन ढीले कपड़ों का ट्रेंड चला रहा हो वह लोगों को दिखाई नहीं देता।