बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज फिल्म इंडस्ट्री में टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है और अपने 11 सालों के फिल्म करियर में अनुष्का शर्मा ने कई साडी बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी कामयाबी किसी भी अन्य एक्ट्रेस के मन में जलन पैदा कर सकती है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के एकमात्र अभिनेत्री जो दो 300 करोड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। साथ ही उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है और वो NH- 10 जैसी हिट फिल्म भी बना चुकी है। अनुष्का शर्मा कई फिल्म अवार्ड भी जीत चुकी है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में कई सारे किरदार निभाए है लेकिन फिल्मों के चयन में उन्होंने काफी समझदारी बरती है। अगर उन्हें लगा की वो किरदार को न्याय से नहीं निभा सकती तो उन्होंने उसे अस्वीकार कर दिया। आज हम आपको उन पांच फिल्मों के बारे में बता रहे है जो उन्होंने करने से मना कर दिया।

अनुष्का शर्मा

तमाशा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को इम्तियाज अली और रणबीर कपूर के साथ फिल्म तमाशा में काम करने का मौक़ा मिला था पर अनुष्का ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

2 स्टेट्स

अनुष्का शर्मा

इस चेतन भगत के उपन्यास पर बानी फिल्म 2 स्टेट्स में भी एक्ट्रेस के तौर पर पहली पसंद अनुष्का शर्मा थी पर इन्होने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया और बाद में ये रोल आलिया भट्ट को मिला।

की एंड का

आर बाल्की की इस फिल्म ने 2016 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की करीना द्वारा निभाया गया किरदार पहले अनुष्का को ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने मना कर दिया।

आगड़ू

अनुष्का शर्मा

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम करने का अवसर कई अभिनेत्रियों को नहीं मिला होगा पर अनुष्का ने ये ऑफर ठुकरा दिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई।

बार बार देखो

अनुष्का शर्मा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कैटरीना कैफ अभिनीत ये फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ खास कमाल नहीं दिखा पायी और अनुष्का का फिल्म छोड़ने का फैसला यहाँ सही साबित हुआ।

9 नामी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जिन्होंने बिना फीस लिए फिल्म में काम किया है !