BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

सबके सामने अनुष्का शर्मा ने लगा दी रणवीर सिंह को डांट, माफ़ी मांगते हुए वापस भागे 'सिंबा' स्टार

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म  'बैंड बाजा बारात' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा लीड अभिनेत्री थी। पहली ही फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल रही थी।  

इसके बाद अनुष्का और रणवीर ने 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' और 'दिल धड़कने दो' में भी साथ काम किया और दोनों की नजदीकियां बढ़ने की वजह से, इनके रिलेशनशिप में होने की भी खूब खबरें आयी। 

अब रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से शादी कर चुके है और अनुष्का शर्मा विराट कोहली से साथ सुखद शादी शुदा जीवन में व्यस्त है। हाल ही में अनुष्का और रणवीर एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले। इस अवार्ड फंक्शन में रणवीर को अनुष्का से डांट पड़ गयी।  

दोनों के बीच जिस तरह की बहस देखने को मिली उससे फैंस को जरूर  'बैंड बाजा बारात' की तूतू-मैंमैं याद आ गयी होगी। हमेशा की तरह रणवीर इस अवार्ड नाईट में भी अपने अतरंगी अवतार में पहुंचे थे। हैट, ब्लैक सूट और हाथ में छड़ी लिए रणवीर का लुक सबसे अलग था। 

स्टेज पर रणवीर सिंह को स्पीच देने का मौका मिला तो वो कामयाबी और सफलता के बारे में बात करने लगे और साथ ही माइक लेकर स्टेज से उतरे और अनुष्का शर्मा से पूछा कि आपके लिए सक्सेस का मतलब क्या है?'

जवाब के लिए जैसे ही रणवीर ने अनुष्का के आगे माइक किया एक्ट्रेस ने डांटते हुए कहा ,' रणवीर, आप होस्ट नहीं हैं!' इसके बाद रणवीर माफ़ी मांगते हुए वापस स्टेज पर भाग गए। 

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भले ही रणवीर और अनुष्का कभी रिलेशनशिप में रहे हो पर ब्रेकअप के बाद भी उनके रिश्ते काफी अच्छे है और दोनों के बीच आज भी दोस्ती बरकरार है। 

दीपिका पादुकोण ने बिना पूछे ब्रोनजर का इस्तेमाल करने को लेकर पति रणवीर सिंह को किया ऐसे ट्रोल