BREAKING NEWS

दिल्ली की अदालत ने कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई की NIA हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई◾राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा ने सीकर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना◾नकवी ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, बोले- भाजपा राज में हुए विकास से वोटों के स्वयंभू स्वामी दिवालिया हो चुके ◾भारत जोड़ो यात्रा बना बयानबाजी का प्लेटफॉर्म, राहुल ने ईंधन के दाम को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना ◾Pak नहीं आ रहा अपनी करतूतों से बाज, पंजाब के फाजिल्का में 25 kg हेरोइन, पिस्तौल एवं गोलाबारूद बरामद◾भूकंप के तेज झटकों से कांपा इंडोनेशिया का मुख्य द्वीप, रिक्टर स्केल पर 5.7 रही तीव्रता ◾UP News: सपा विधायक नाहिद हसन को मिली राहत, चित्रकूट जेल से हुए रिहा◾एमसीडी चुनाव में बीजेपी और केजरीवाल की तरफ से किए गए बड़े वादे, क्या जनता करेगी विश्वास?◾मां-बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटी बनी कातिल◾हाई अलर्ट पर राष्ट्रीय राजधानी, MCD चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम◾Bharat Jodo Yatra: गहलोत-पायलट विवाद के बीच रविवार को राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा, तैयारियों में जुटे नेता ◾MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री से बिगड़ जाएगा समीकरण, ओवैसी के 15 उम्मीदवार दे रहे टक्कर ◾यूनियन कार्बाइड की ‘गलती और लापरवाही’ से भोपाल में ‘अविस्मरणीय’ आपदा हुई : CM शिवराज◾Maharashtra: शिंदे सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने फैसले पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला ◾कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा◾मथुरा : शौच के लिए गई दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी◾UP News: आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, 'भड़काऊ' शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज ◾Tamil Nadu: किसानों को मिली राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिए 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज◾यूनिफॉर्म सिविल कोड देश की खूबसूरती का ध्रुवीकरण : ओवैसी◾भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना बन गया है नया चलन◾

Anushka Sharma की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल, वायरल वीडियो से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हो लेकिन वह किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अनुष्का को अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते देखा जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। जिस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस बार भी देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

Anushka Sharma - IMDb

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले लिखकर आता है, 'शॉट रेडी! कहां हैं अनुष्का शर्मा' जिसके बाद अलग-अलग क्लिप्स आने लगती हैं जिनमें अनुष्का कुत्ते के बच्चों के साथ खेलती और उन्हें सहलाती नज़र आती हैं। एक्ट्रेस कभी उन्हें गोद में लेकर प्यार करती हैं तो कभी उनके सिर पर हाथ फिराती दिखाई देती हैं।

इस क्यूट वीडियो पर कुछ ही समय में 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। वहीं,  वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स की बारिश भी की है। हर कोई एक्ट्रेस की क्यूटनेस की तारीफ करता दिखाई दे रहा है। अनुष्का एक एनिमल लवर है और वह अक्सर ही उनकी एनिमल के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

खैर, इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी अपनी अपकमिंग फिल्में की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस आने वालें दिनों में दो फिल्मों में नजर आएंगी। जिनमें चकदा एक्सप्रेस और कनेड़ा का नाम शामिल हैं। चकदा एक्सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। इस फिल्म में अनुष्का धमाकेदार क्रिकेट खेलती नजर आएंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने कड़ी ट्रेनिंग ली है।

Anushka Sharma and Her Adorable Pet Dog Dude are 'Serial Chillers'

'चकदा एक्सप्रेस' के साथ अनुष्का काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अनुष्का आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका की देखभाल के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी।