BREAKING NEWS

US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾

बर्थडे ट्रेक पर अनुष्का-विराट को मिला यह खूबसूरत परिवार, एक्ट्रेस ने कही ये बात...

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली संग भूटान में छुट्टियां एन्जॉय करने में जरा भी कमी नहीं छोड़ रही हैं। इस बात का सबूत खुद अनुष्का द्घारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें हैं। जी हां अनुष्का ने पति विराट के साथ भूटान की खूबसूरत प्रकृति और दिलकश वादियों से भरे हुए देश की कुछ तस्वीरें शेयर की इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक बहुत प्यारी पोस्ट भी लिखी है।

फिलहाल तो यह कपल भूटान में पहाड़ों पर ट्रेकिंग  का लुफ्त उठा रहे हैं इस दौरान खास बात यह हुई एक भूटानी परिवार ने विराट-अनुष्का को अपने घर बुलाकर चाय भी पिलाई है।

 वैसे इस परिवार को तो यह मालूम तक नहीं कि यह दोनों है कौन? भूटान में रह रही यह फैमिली इस कपल को बस एक आम ट्रेकर समझता रहा। 

अनुष्का ने अपनी पोस्ट में बताया है कि कैसे एक छोटे से गांव के पास 8.5 किलोमीटर की ट्रेकिंग के दौरान  उन दोनों को एक 4 महीने  पहले जन्में बछड़े को देखने और उसे खिलाने का मौका मिला। जब हम ऐसा कर रहे थे तब उस घर के मालिक ने हमसे पूछा कि क्या हम लोग थके हुए हैं और क्या हम एक कप चाय पीना चाहेंगे। 

उस परिवार के इस खूबसूरत न्योते को स्वीकारते हुए हम उनके घर में गए और स्नेही परिवार से मुलाकात की जिन्हें इस बारे में कोई दूर-दूर तक खबर नहीं थी कि हम लोग कौन है।

बावजूद इसके इस परिवार ने हमें ढेर सारा प्यार और स्नेह दिया। हमने भी इस फैमिली के साथ कुछ समय बिताया और चाय पीते हुए कुछ बातें भी करी। इस बीच जितनी देर भी हम वहां पर ठहरे इस फैमिली को हमारे बारे में यही पता था कि हम ऐसे दो लोग हैं जो ट्रेकिंग से थके हुए हैं। अनुष्का ने यह भी बताया कि इस प्यार और स्नेह ने कैसे उनका और विराट के  दिल को छू लिया। 

गर्मजोशी से भरी अनुष्का ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि जो लोग भी मुझे और विराट को करीब से जानते हैं,उन्हें यह भी जरूर मालूम है कि मैं और विराट ऐसे ही जेनुएन,सिंपल और प्योर ह्यूमन कनेक्शन भरे मोमेंट्स के लिए जीते हैं और यही वो खास बात है जो हम दोनों को ही शांति और खुशी से परिपूर्ण कर देती है कि यह लोग बस दो रैंडम विदेशियों साथ ही हमारा गाइड के प्रति विनम्रता दिखाना चाहते थे और वो भी बदले में कुछ चाहे बिना। 

अगर ये सब कुछ जिंदगी का असली मतलब नहीं है तो फिर मुझे नहीं मालूम कि क्या है। ये बेस्ट मेमोरी हम हमेशा अपने दिल के करीब रखेंगे। यह तस्वीर अनुष्का ने 5 नवम्बर यानी आज विराट के बर्थडे से पहले शेयर की थी।