BREAKING NEWS

खुद के विकास में जुटे नेता, एमसीडी चुनाव दोबारा लड़ रहे 75 पार्षदों की संपत्ति में तीन से 4,437% तक की वृद्धि : ADR◾SC ने कहा- सबसे महत्वपूर्ण सवाल, क्या ‘जल्लीकट्टू’ को किसी भी रूप में अनुमति दी जा सकती◾सीएम योगी ने कहा- सैनी ने मुजफ्फरनगर की गरिमा बचाने के लिए खोई विधानसभा सदस्यता◾Congress ने कहा- तीसरी तिमाही में आर्थिक वृद्धि दर और गिरने का डर, सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ें PM◾Delhi Excise Policy: अमित अरोड़ा की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 7 दिन के लिए ईडी हिरासत में भेजा◾धामी सरकार का कट्टरपंथियों पर प्रहार, विधानसभा में सख्त प्रावधान वाला धर्मांतरण रोधी संशोधन ​विधेयक पारित◾गुजरात पर चुनाव पूर्व सर्वेक्षण से कांग्रेस को तकलीफ, EC से कार्रवाई की मांग की◾GDP growth rate दूसरी तिमाही में घटकर 6.3% रही, विनिर्माण, खनन क्षेत्रों में गिरावट का असर◾Border dispute: महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद के बीच बेलगावी जिले में सुरक्षा सख्त◾Bihar: तेजस्वी यादव ने कहा- 5 दिसंबर को होगा लालू प्रसाद यादव का प्रतिरोपण◾भाजपा ने PM मोदी के खिलाफ ‘आपत्तिजनक शब्दों’ के इस्तेमाल पर कांग्रेस को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली: चांदनी चौक हुई धुंआ-धुंआ! एक दुकान में लगी भीषण आग, दमकल विभाग ने संभाला मोर्चा ◾Gyanvapi Case: श्रृंगार गौरी की पूजा के मामले में अगली सुनवाई पांच दिसंबर को होगी ◾अफगानिस्तान में दर्दनाक वारदात! मदरसे में हुए बम धमाके में 15 की मौत, 27 घायल◾नवाब मलिक की बढ़ी मुश्किलें, विशेष अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत देने से किया इनकार ◾एक्शन में CBI, टीआरएस नेता कमलाकर व रविचंद्र तलब, IPS अधिकारी बनकर पैसे ऐंठने के मामले में होगी पूछताछ ◾Karnataka: कर्नाटक में पुलिस प्रशासन से बड़ी लापरवाही, आरोपी ने चलती जीप से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत◾Gold Rate Today: शादी के सीजन में सोने में गिरावट, प्रति 10 ग्राम पहुंचा इतना भाव, चांदी भी पड़ी फीकी◾गुजरात के रण में वादों की बौछार, भगवंत मान ने कहा- AAP की सरकार बनी तो लोगों को बिजली बिल में मिलेगी राहत ◾china: चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन का हुआ निधन, 96 वर्ष की आयु में ली आखिरी सांस◾

Salman Khan के अलावा इन बॉलीवुड स्टार्स के पास भी है बुलेट प्रफू और बॉम्ब प्रूफ कार, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में एक्टर को जान से मारने की धमकी भरा खत मिला था। जिसके बाद अभिनेता अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई कदम उठाए हैं। सलमान खान ने बीते दिनों गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था और उन्होंने मिल भी गई है। वहीं उन्होंने अपनी कार को भी अपग्रेड कर बुलेटप्रूफ कर लिया है।

बताते चले की फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के अलावा भी कई ऐसे स्टार्स है जो पहले से ही बुलेटप्रूफ कारों में सफर करते हैं। दबंग खान से पहले कई सितारे अपनी कारों को बुलेटप्रूफ बना चुके हैं। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड में कितने स्टार्स के पास बुलेटप्रूफ कार है।

आमिर खान

तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं Aamir Khan? करीबी ने बताया सच - Aamir Khan  third wedding rumours are fake source reveals tmov - AajTak

सलमान खान के अलावा उन्हीं के करीबी दोस्त बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी बुलेट प्रूफ और बॉम्ब प्रूफ कार Mercedes Benz S600 Guard कार खरीदी है। आमिर खान को कई अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है।

शाहरुख खान

karan johar reveals why shah rukh khan not appear on koffee with karan 7  bud | Koffee with Karan 7: इस वजह से करण जौहर के शो में शामिल नहीं होंगे  शाहरुख

सलमान खान, आमिर खान के अलावा बॉलीवुड के तीसरे खान का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। शाहरुख खान अपनी सुरक्षा का बहुत ख्याल रखते है। महंगे बॉडीगार्ड के साथ-साथ शाहरुख ने Mercedes-Benz S600 Guard  खरीदी है। जो कि बॉम्ब प्रूफ और बुलेट प्रूफ कार है। इस गाड़ी की कीमत 10 करोड़ रुपए है।

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra shares adorable picture of daughter Malti on Father's Day -  Tamil News - IndiaGlitz.com

बॉलीवुड के तीनों खानों के अलावा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी बुलेटप्रूफ कार की मालकिन हैं। देसी गर्ल ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बुलेटप्रूफ Rolls Royce Phantom कार खरीदी है। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। खास बात ये है कि प्रियंका ये गाड़ी खरीदने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

अजय देवगन

Ajay Devgn on Tobacco : तंबाकू एड के विवाद पर अजय देवगन का पलटवार, बोले-  अगर ये चीजें इतनी खराब हैं, तो इन्हें बेचा नहीं जाना चाहिए... | TV9  Bharatvarsh

बॉलीवुड एक्टर अजय देगवन भी अपनी सुरक्षा में कोई कमी नहीं रखते हैं। अभिनेता की सुरक्षा हमेशा ही काफी तगड़ी देखने को मिलती है। इसके लिए उन्होंने तमाम इंतजाम भी कर रखे हैं। अपनी सुरक्षा को ध्यान रखते हुए अजय देवगन बुलेटप्रूफ कार से ही चलते हैं।

ऋतिक रोशन

रितिक रोशन के बारे में 25 रोचक जानकारियां | Interesting Trivia about Hrithik  Roshan

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाए जाते हैं। एक्टर ने भी अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए Mercedes-Benz-V-Class खरीदी है। ये गाड़ी बॉम्ब प्रूफ है। जिस पर बम धमाके का कोई असर नहीं होता है।  ऋतिक हर जगह अपनी इसी कार से जाना ज्यादा पसंद करते हैं।

कंगना रनौत

Kangana Ranaut flop films: बैक टू बैक 4 फ्लॉप, बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल,  बॉलीवुड की क्वीन नहीं रहीं कंगना? - Bollywood News AajTak

हमेशा अपने विवादित बयानों के चलते विवादों में रहने वाली अदाकारा कंगना रनौत भी अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस ने बुलेटप्रूफ कार BMW 7 Series Guard खरीदी है। जिसकी कीमत 2.17 करोड़ रुपए के आस-पास है।