BREAKING NEWS

उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी◾नागरिकता विधेयक पर बवाल के बीच गुवाहाटी के पुलिस प्रमुख हटाए गए, अन्य अधिकारियों का भी तबादला ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी, कानून बना ◾राज्यों की जीएसटी क्षतिपूर्ति के वादे को पूरा करेगा केन्द्र, समयसीमा नहीं बताई - सीतारमण◾ठाकरे ने गृह शिवसेना, वित्त राकांपा और राजस्व कांग्रेस को दिया ◾फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾

बॉलीवुड केसरी

मलाइका अरोड़ा ने तलाक अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, कहा - अरहान है वर्ना....

 ujvfgt6u7j

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने साल 2017 में अपनी 19 साल की शादी तोड़कर तलाक ले लिया था और अरबाज इस टूटे रिश्ते के बारे में बहुत कम बात करते है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू ले दौरान इस रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए इस बारे में खास बात शेयर की। 

अरबाज खान का कहना है की उनका 16 साल के बेटा अरहान एक ऐसी कड़ी है की उन्हें जोड़े रखता है।  साथ ही मलाइका के परिवार से भी उनके रिश्ते अच्छे है। अब भी उनके और मलाइका की मुलाकात होती है जिसकी वजह अरहान ही है।  

अरबाज ने आगे बताया कि हम दोनों एक साथ खुश नहीं थे और  इस तरह एक छत के नीचे रहना बहुत मुश्किल है। लेकिन अलग होकर तो हम खुश है। हमारा बेटा हम दोनों को एक दुसरे से जोड़े रखता है और मुझे उम्मीद है जैसे जैसे अरहान बड़ा होगा चीजें ठीक होती जाएंगी

आपको बता दें अरबाज़ खान मलाइका से तलाक के बाद मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है और अक्सर उनके साथ स्पॉट किये जाते है , वहीँ मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशल कर चुकी है।  

अरबाज खान ने साथ ही कहा मलाइका और मैं एक दुसरे की इज्जत करते है और हम दोनों का एक दुसरे से अलग होने का मतलब ये नहीं है की हम एक दुसरे से नफरत करते है। ये गर्व की बात है हमारा बेटा है और वो हर बात समझता है। 

बीते कुछ समय पहली मलाइका से सवाल किया गया था की उनके और अर्जुन कपूर के बीच रिश्ते पर अरहान का क्या रिएक्शन था। तब मलाइका ने बताया था कि अरहान बेहद समझदार है। जब उनकी और अरहान की अर्जुन को लेकर बात हुई तो उसे कोई दिक्कत नहीं आयी और वो इस रिश्ते से काफी खुश है।

मलाइका ने बताया की जब उन्होंने तलाक लेने का मन बनाया तो अरबाज से बात की और दोनों की सहमति से ये तलाक हुआ। मलाइका का कहना है की जब उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था और घर के बाकी सदस्यों पर भी इसका असर पड़ रहा था तो जरूरी था की अलग हो जाया जाये।

कार्तिक आर्यन पुलिस के फटकार लगाने के बाद भी नहीं सुधरे ,बिना हेलमेट के बाइक राइड का मजा लिया