बीते साल बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अरबाज़ खान बड़ी मुसीबत में फंस गए थे जब उनका नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आया था। अरबाज ने इस मामले में भूमिका स्वीकार की और बताया था की उन्होंने सट्टेबाजी में बहुत सारा पैसा खो दिया है ।

अरबाज खान और करीना कपूर

इस केस को काफी समय हो गया है पर अब भी अरबाज को इस मुद्दे पर ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स अरबाज खान का मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं रहते है और आये दिन किसी न किसी मुद्दे पर अरबाज की टांग खिंचाई चलती ही रहती है।

अरबाज खान और करीना कपूर

इन दिनों अरबाज खान एक चैट शो होस्ट कर रहे है जिसमे बीते दिनों करीना कपूर बतौर गेस्ट आयी। इस शो के दौरान दोनों सेलिब्रिटीज के बीच कई सवाल जवाब हुए। इस दौरान करीना कपूर ने एक ट्वीट का जिक्र किया जिसमे अरबाज खान की काफी बेइज्जती की गयी।

अरबाज खान और करीना कपूर

ये ट्वीट इस बारे में था कि अरबाज का बैंक खाता कैसे खाली है। करीना ने ट्वीट दिखते हुए अरबाज खान से पुछा की वो इसपर क्या कहना चाहेंगे तब अरबाज ने भी बड़े मजाकिया अंदाज में इस ट्वीट का जवाब दिया।

अरबाज खान और करीना कपूर

दरअसल ट्वीट में लिखा गया था, ” सूत्रों के मुताबिक, ठाणे पुलिस ने अरबाज पर उनके बैंक स्टेटमेंट देखने के बाद सभी जांच बंद कर दी है। कांस्टेबल पाटिल ने अरबाज खान को बीड़ी के साथ 100 रूपए देते हुआ कहा, ” ये ले मिनिमम बैलेंस तो मेन्टेन किया कर , फैन लग जायेगा।”

अरबाज खान और करीना कपूर

हालांकि, अरबाज इस ट्वीट की भाषा से और तंज से नाराज नहीं हुए। उन्होंने बेहद मजाकिया अंदाज में कहा , ” “सच बात है तुम। मेरे खाते में कुछ पैसा नहीं है। ” अरबाज खान ने बताया की उन्हें इस तरफ के कई ट्रोल्स झेलने पड़ते है पर वो इस बातों को गंभीरता से नहीं लेते।

अरबाज खान और करीना कपूर

वहीँ अरबाज के जवाब पर करीना ने तुरंत कहा, ” तब करीना ने जवाब दिया और कहा – ऐसा नहीं हो सकता , आपने दो सुपरहिट फ़िल्में बनायीं है।

कसौटी कमोलिका की : ये तीन अभिनेत्रियाँ कर सकती है जल्द हिना खान को रिप्लेस